Neelima Singh: 'इमली' की सास का Akshara Singh से है खास नाता, जानें क्या?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1254579

Neelima Singh: 'इमली' की सास का Akshara Singh से है खास नाता, जानें क्या?

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहलाने वाली ब्यूटीफूल एक्ट्रेस कभी अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने ग्लैमरस फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोरती हैं. उनके हर रूप पर दर्शक लट्टू हो जाते हैं.

Neelima Singh: 'इमली' की सास का Akshara Singh से है खास नाता, जानें क्या?

Neelima Singh: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कहलाने वाली ब्यूटीफूल एक्ट्रेस कभी अपनी फिल्मों और गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने ग्लैमरस फोटोशूट के कारण सुर्खियां बटोरती हैं. उनके हर रूप पर दर्शक लट्टू हो जाते हैं. उनका हर अंदाज सबसे जुदा होता है, लेकिन इस बार हम अक्षरा सिंह के बारे में नहीं, बल्कि उनकी मां नीलिमा सिंह के बारे में बात कर रहे हैं. 

'इमली' में नीलिमा का कैरेक्टर है सबका पसंदीदा
अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह टीवी शो 'इमली' में नजर आ रही हैं. नीलिमा इस शो में लीड कैरेक्टर इमली की सास नीला का कैरेक्टर निभाती हैं और यह एक नेगेटिव रोल है.अगर आपने अब तक यह नोटिस नहीं किया है, तो एक बार यह टीवी शो जरूर देखिएगा. इस शो के जरिए नीलिमा सिंह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. जिस तरह से वह डायलॉग बोलती हैं, उनका वो अंदाज जबरदस्त है. 

खुशखबरी! मुसीबत में पड़े इन Ration Card धारकों की दूर हुई परेशानी, इस तारीख से मिलेगा फ्री राशन

अक्षरा अपनी मां के साथ कम ही शेयर करती हैं तस्वीरें 
दरअसल, टीवी शो इमली में आर्यन सिंह राठौर की बड़ी मां यानी नीला का किरदार इन दिनों खूब लोकप्रिय हो रहा है. नीला का डायलॉग 'नीला हैं हम' घर-घर में फेमस हो चुका है. हालांकि, अक्षरा सिंह अपनी मां के साथ कम ही तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ उनकी पोस्ट शेयर की तो सभी हैरान रह गए, क्योंकि ज्यादातर लोगों को इस बात का अंदाजा ही नहीं था. 

पिछले दिनों मां के लिए पोस्ट शेयर कर सबको चौंका दिया
हालांकि, इस बारे में कम ही लोग जानते हैं कि नीला सिंह का किरदार निभाने वाली अदाकारा कोई और नहीं, बल्कि अक्षरा सिंह की मम्मी हैं.  पिछले दिनों ही उन्होंने रणबीर कपूर के साथ उनकी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि उन्हें अपनी मां पर गर्व है.

अक्षरा ने लिखा, "मम्मा मैं तुमसे प्यार करती हूं और मुझे बहुत गर्व है. मैंने आपको कड़ी मेहनत बचपन से करते देखा है. तुम्हारे संघर्ष की चरम सीमा को देखा ही नहीं जिया है मैंने.बस इतना ही कहना चाहूंगी कि अपने इस क्राउन को गौरव के साथ पहने. जरूरत पड़ने पर एडजस्ट करो, लेकिन कभी इसे उतारना मत. आप कमाल की हैं और आपको कोई रोक नहीं सकता."

Pehchano Kaun: इस बच्ची ने नेशनल टीवी से शुरू किया था एक्टिंग करियर, आज है भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं नीलिमा सिंह
नीलिमा सिंह की बात करें तो वह इंस्टाग्राम के इमली के सेट से काफी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. उन्हें 53.9k लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. अदाकारा 1,046 पोस्ट कर चुकी है. एक्ट्रेस रील वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है. 

WATCH LIVE TV

Trending news