अरे! युवक ने ब्लेड मारकर खुद काट ड़ाली अपनी गर्दन: वीडियो वायरल
Advertisement

अरे! युवक ने ब्लेड मारकर खुद काट ड़ाली अपनी गर्दन: वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में दो युवकों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद एक युवक ने अपने हाथों से अपनी गर्दन ब्लेड मारकर काट ली.

अरे! युवक ने ब्लेड मारकर खुद काट ड़ाली अपनी गर्दन: वीडियो वायरल

अमित सोनी/ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में दो युवकों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद एक युवक ने अपने हाथों से अपनी गर्दन ब्लेड मारकर काट ली. युवक द्वारा अपने ही गर्दन में ब्लेड मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये दिल दहलाने वाली घटना ललितपुर सदर कोतवाली के पटसेमरा गांव की है.

सोते समय भी करना चाहते हैं वजन कम, फटाफट अपनाएं ये टिप्स, weight loss देख हो जाएंगे हैरान

ब्लेड मारकर काट ली गर्दन
बताया जा रहा है कल शाम को पटसेमरा ग्राम निवासी राहुल और प्रदीप नाम के दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिस पर राहुल नामक इस युवक ने अपने ही गर्दन में दो बार ब्लेड मारकर गर्दन को काट लिया. जिसकी वजह से वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा. इस वारदात का वीडियो मौके पर मौजूद किसी ग्रामीण ने बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सावधान! Whatsapp यूजर्स भूलकर भी न करें ये गलती, वरना बैन हो जाएगा अकाउंट

इलाज के झांसी मेडिकल में भर्ती  गया 
वहीं, इस घटना के बाद आनन- फानन में घायल युवक को एम्बुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि, घायल युवक की हालत अभी स्थिर है.

WATCH VIDEO

 

 

Trending news