UP Crime: मुजफ्फरनगर में स्वामी दीपांकर पर थूक कर युवक ने कहा अपशब्द, देखते रहे सब इंस्पेक्टर
Advertisement

UP Crime: मुजफ्फरनगर में स्वामी दीपांकर पर थूक कर युवक ने कहा अपशब्द, देखते रहे सब इंस्पेक्टर

UP News: मुजफ्फरनगर में भिक्षा यात्रा के दौरान अध्यात्मिक गुरु दीपांकर स्वामी के साथ बदसलूकी हुई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

UP Crime: मुजफ्फरनगर में स्वामी दीपांकर पर थूक कर युवक ने कहा अपशब्द, देखते रहे सब इंस्पेक्टर

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से भिक्षा यात्रा गुजर रही थी. इस दौरान अध्यात्मिक गुरु स्वामी दीपांकर महाराज से अभ्रदता हुई है. आपको बता दें कि  अंतरराष्ट्रीय ध्यान गुरु स्वामी दीपंकर महाराज पर कल देर रात भिक्षा यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर में एक युवक ने पहले स्वामी दीपांकर महाराज के ऊपर पहले थूका और अपशब्द कहने लगा. इस दौरान स्वामी दीपांकर की सिक्योरिटी ने उस युवक को पकड़ा स्वामी दीपांकर महाराज इस बात से बहुत ही हैरत और दुखी है

युवक को पकड़कर सामने खड़े सब इस्पेक्टर को सौंपा
आपको बता दें कि इस पूरी घटना के दौरान सब इंस्पेक्टर मूक दर्शक बना खड़ा होकर देखता रहा. इतना ही नहीं वह सब कुछ देख रहा था और हंस भी रहा था. इसके बाद स्वामी की सिक्योरिटी ने उस युवक को पकड़कर सामने खड़े सब इस्पेक्टर को सौंप दिया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसकी जेब से पत्थर भी निकले. इस दौरान जैसे तैसे स्वामी दीपंकर की सिक्योरिटी ने किसी तरह उन्हें वहां से निकाला. जानकारी के मुताबिक जैसी ही स्वामी वहां से निकले, तो सब इंस्पेक्टर का फोन आया. सब इंस्पेक्टर ने बताया कि जिसकी जेब से 2 पत्थर निकले हैं, वह मनोरोगी है.

अध्यात्मिक गुरु दीपंकर स्वामी ने कहा
आपको बता दें कि स्वामी दीपांकर महाराज इस घटना से आहत हैं. उन्होंने कहा कि उस युवक की जेब से पत्थर निकले, अगर तेजाब होता तो? पुलिस ने बिना मेडिकल चेकअप के कैसे कह दिया कि वह मनोरोगी है. हैरान करने वाली बात ये है कि सामने खड़ा सब इस्पेक्टर हंस रहा था और उस मनोरोगी की जेब से दो-दो एंड्रॉयड फोन भी निकले हैं. सवाल ये है कि मनोरोगी दो एंड्रॉयड मोबाइल लेकर क्या कर रहा था. वहीं,  इस घटना के दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस का रवैया भी सवालों के घेरे में आता नजर आ रहा है. क्योंकि सब इंस्पेक्टर इस घटना के दौरान खड़ा हंसता रहा.

 

UP Budget 2023: लखनऊ में कार्य मंत्रणा समिति की बैठक शुरू, कल से शुरू हो रहा है बजट सत्र

Trending news