मुजफ्फरनगर: मासूम बच्ची के साथ बाथरूम में पड़ोसी युवक ने किया रेप, गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरनगर: मासूम बच्ची के साथ बाथरूम में पड़ोसी युवक ने किया रेप, गिरफ्तार

 Muzaffarnagar Crime News: मुजफ्फरनगर में पड़ोसी युवक ने एक आठ साल की बच्ची को बहला फुलाकर अपने घर ले गया. आरोप है कि इसके बाद बाथरूम में उसके साथ दरिंदगी की. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

मुजफ्फरनगर: मासूम बच्ची के साथ बाथरूम में पड़ोसी युवक ने किया रेप, गिरफ्तार

नीरज त्यागी/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है, जिसमें एक पड़ोसी युवक ने एक 8 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. बताया जा रहा है की आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था, जिसके बाद बच्ची के परिजनों द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई. वहीं,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ले का है. जहां शनिवार को आरिफ नाम का एक युवक पड़ोस में रहने वाली एक 8 साल की मासूम बच्ची को उसके घर से बहला-फुसलाकर अपने घर ले आया, जहां उसने बाथरूम में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला. घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक मासूम बच्ची को बदहवास घायल हालत में रोते बिलखते हुए उसके घर छोड़कर मौके से फरार हो गया. जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिजनों ने घटना की शिकायत पुलिस को की. जिसपर पुलिस ने तुरंत इस मामले में पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिए भिजवाकर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक आरिफ को गिरफ्तार कर लिया है.

हरदोई में रोडवेज बस ने कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में मारी टक्कर, एक कांवड़ियां की मौत,9 घायल

क्या कहना है पुलिस का? 
इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया कि आज नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी मोहल्ले में एक घटना घटी है, जिसमें 8 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत मासूम बच्ची को मेडिकल और ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बच्ची की हालत फिलहाल सामान्य है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मासूम बच्ची के पड़ोस का ही एक युवक आरिफ है जोकि आज बहला-फुसलाकर मासूम बच्ची को उसके घर से अपने घर लेकर आया और उसके साथ बाथरूम में दुष्कर्म किया, जिसके बाद मासूम को घायल अवस्था में उसके घर छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news