गोद में नवजात बच्ची का शव लेकर दर-दर भटक रही मां, इंसाफ के लिए पहुंची एसपी दफ्तर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1254590

गोद में नवजात बच्ची का शव लेकर दर-दर भटक रही मां, इंसाफ के लिए पहुंची एसपी दफ्तर

यूपी के हरदोई में एक माह की बेटी की लाश लेकर इंसाफ की खातिर एक मां एसपी दफ्तर पहुंची. महिला ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है. दरअसल, 6 दिन पूर्व पारिवारिक विवाद में हुई मारपीट के चलते दंपत्ति और उनकी एक माह की बेटी घायल हो गई थी.

गोद में नवजात बच्ची का शव लेकर दर-दर भटक रही मां, इंसाफ के लिए पहुंची एसपी दफ्तर

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में एक माह की बेटी की लाश लेकर इंसाफ की खातिर एक मां एसपी दफ्तर पहुंची. महिला ने एसपी से इंसाफ की गुहार लगाई है. दरअसल, 6 दिन पूर्व पारिवारिक विवाद में हुई मारपीट के चलते दंपत्ति और उनकी एक माह की बेटी घायल हो गई थी. आज उपचार के दौरान बेटी की मौत हो गई. 

वहीं, मां का आरोप है कि पति पत्नी बेटी को लेकर स्थानीय थाने पहुंचे, जहां मौजूद सब इंस्पेक्टर ने गाली गलौज कर उन्हें भगा दिया. जिसके बाद पीड़िता बेटी की शव लेकर एसपी कार्यालय पहुंची. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने बालिका के शव का पोस्टमार्टम कराने और पूरे मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया हैं. 

बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे दंपत्ति
आपको बता दें कि महिला अपने कलेजे के टुकड़े को लेकर थाने पहुंची. बता दें कि पुष्पा देवी लखमापुर गांव की रहने वाली हैं. पुष्पा देवी और उनके पति रामदेव एक माह की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे. दंपत्ति का आरोप है कि विगत 6 जुलाई को रामदेव के भाई किशन पाल के बेटे अजीत का मोबाइल गुम हो गया था, जिससे उसकी बड़ी बेटी खुशबू खेल रही थी. इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई.

Sawan Song: सावन में Shilpi Raj ने भगवान शिव से मांगा फौजी पति, कहा- 'आर्मी हसबैंड हमरा चाही'

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय हुई मारपीट 
आपको बता दें कि अगले दिन वह बेटी को लेकर उपचार के लिए पाली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रहे थे. रास्ते में किशनपाल ने बेटे अजीत ने मारपीट की. इस दौरान दंपत्ति समेत उनकी बेटी भी चोट आई. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ 107,16 कार्रवाई की. वहीं, रामदेव अपनी बेटी का इलाज कराते रहे, आज इलाज के दौरान उनकी बेटी की मृत्यु हो गई.

Dark Chocolate Benefits: डार्क चॉकलेट के फायदे जानकर हो जाएंगे दंग, पंगे नहीं होंगे गर्लफ्रेंड के संग 

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि संबंधित मामला थाना पाली पुलिस से जुड़ा है. पूरे मामले में विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही मृत नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिया गया है. आरोप है कि दंपत्ति मृत बेटी का शव लेकर आज पाली थाने पहुंचे. वहां मौजूद सब इंस्पेक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें भगा दिया. जिसके बाद वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थे.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news