Kanpur: देश का सबसे खौफनाक मर्डर, पति को फंसाने बुआ ने 5 महीने के भतीजे को दी मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1450254

Kanpur: देश का सबसे खौफनाक मर्डर, पति को फंसाने बुआ ने 5 महीने के भतीजे को दी मौत

आपने हत्या की कई वारदातों के बारे में सुना होगा, लेकिन कानपुर में पति से नाराज एक महिला ने उसे अपने भाई के 5 महीने के बच्चे को बेरहमी से मार डाला. पढ़ें हत्या की खौफनाक वारदात की पूरी दास्तां.

Kanpur: देश का सबसे खौफनाक मर्डर, पति को फंसाने बुआ ने 5 महीने के भतीजे को दी मौत

श्याम तिवारी/कानपुर: पुलिस ने एक ऐसी मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. कानपुर में 5 महीने के बच्चे की हत्या उसकी ही बुआ ने कर दी. अपने पति को हत्या के आरोप में फंसाने के लिए उसने बच्चे को नदी में फेंक दिया और पति द्वारा बच्चे को उठाकर ले जाने की झूठी कहानी रची दी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. जनपद के बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के लालू पुरवा गांव में रहने वाले रिंकू निषाद का 5 महीने का बेटा 14 नवम्बर को चारपाई पर सो रहा था. इस बीच अचानक बच्चा गायब होने पर परिवार में अफरा-तफरी मच गई. रिंकू ने उन्नाव के बांगरमऊ में रहने वाले अपने बहनोई देशराज पर बच्चे को अगवा करने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की थी. रिंकू की बहन सीता का पति देशराज से विवाद चल रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद छानबीन शुरू की. इसी दौरान बीते शुक्रवार की दोपहर गांव से करीब 50 मीटर की दूरी पर ईशान नदी में बच्चे का शव तैरता हुआ मिला.  

परिजनों ने बच्चे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया था. आरोप के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस ने सबसे पहले आरोपी देशराज को हिरासत में लेकर पूछताछ की. जिसके बाद पुलिस ने घर में मौजूद लोगों से ही पूछताछ करना शुरू किया. शक होने पर पुलिस ने सीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ करने पर सीता ने आखिरकार पूरी हकीकत बयां कर दी. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. सीता ने पुलिस को बताया कि उसका पति देशराज विवाद चला था. वह भाई के साथ मायके में रह रही थी. अपने पति को फंसाने के लिए उसने बच्चे को जिंदा नदी में फेंक दिया. जिसके बाद उसने पति द्वारा भतीजे का अपहरण कर ले जाने की झूठी कहानी रची थी. 

यह भी पढ़ें: गौतमबुद्ध नगर में NGT ने दिया अवैध बोरवेल को तत्काल सील करने का आदेश

एसीपी बिल्हौर आलोक कुमार ने बताया कि 14 नवंबर 2022 को रिंकू ने एक प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस ने बच्चे का शव ईशान नदी के पास बरामद किया. जांच करने पर पता चला कि वादी की बहन ने ही बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. जिस पर पुलिस ने वादी की बहन को गिरफ्तार कर लिया उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news