Aligarh News : UP Police में जाने के लिए ये बेटियां कर रही हैं पढ़ाई, अब गांव से पलायन को मजबूर
Advertisement

Aligarh News : UP Police में जाने के लिए ये बेटियां कर रही हैं पढ़ाई, अब गांव से पलायन को मजबूर

अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज की घटना. घर से 15 किलोमीटर दूर जाकर करती हैं कोचिंग. शोहदे रास्‍ते में करते हैं परेशान.  

Aligarh News : UP Police में जाने के लिए ये बेटियां कर रही हैं पढ़ाई, अब गांव से पलायन को मजबूर

अलीगढ़ : अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके के एक गांव में पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पीड़िता व उसके परिजनों की ओर से विरोध करने पर आरोपितों ने घर में घुसकर मारपीट भी की. अब आरोपी गांव में से फरार है.

15 किलोमीटर दूर जाती है कोचिंग करने 
दरअसल, हरदुआगंज थाना इलाके के एक गांव निवासी दो बहनें करीब 15 किलोमीटर दूर शहर में एक कोचिंग सेंटर में पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी के लिए पढ़ने जाती हैं. पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह एक विशेष समुदाय से ताल्लुक रखती है. गांव में इस समुदाय से उनका मात्र एक परिवार निवास करता है.

कोचिंग आते-जाते करता था छेड़छाड़ 
पीड़िता ने बताया कि गांव का ही रहने वाला एक युवक अक्सर उसे कोचिंग जाते वक्त परेशान व छेड़छाड़ करता है. बीते 28 दिसंबर को उसकी बहन उसके साथ कोचिंग नहीं जा सकी थी, क्योंकि वह पुलिस भर्ती का फॉर्म भरने के लिए गई हुई थी. जब पीड़िता कोचिंग जाने के लिए घर से निकली और गांव के बाहर ही पहुंची थी कि तभी पहले से मौजूद आरोपी युवक ने उसे रास्ते में हाथ पकड़ कर रोक लिया और उससे मोबाइल नंबर मांगने लगा. 

छात्रा के घर वालों से भी की मारपीट 
पीड़ित छात्रा विरोध करते हुए कोचिंग चली गई. लौटकर उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी के घर पहुंचकर शिकायत की तो आरोपी पक्ष ने अभद्रता करते हुए वहां से उसे भगा दिया. पीड़िता व उसके पिता ने बताया कि शिकायत करके घर आया ही था कि पीछे-पीछे आरोपी एकत्रित होकर उसके घर आए और परिजनों से मारपीट की. इतना ही नहीं छोटी बहन को दांत से काट लिया.

पलायन को मजबूर पीड़ित परिवार 
पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन जिस तरह से उन लोगों का गांव में अकेला घर देखकर छेड़छाड़ और मारपीट की है, वह आगे भी घटना की पुनरावृत्ति कर सकते हैं. इसके चलते वह गांव से पलायन की बात कह रहे हैं. 

Watch: गंगा में बोट पर हुआ ऐसा काम, तीर्थयात्रियों ने जताया गुस्सा तो पुलिस ने की कार्रवाई

Trending news