Mohammed Siraj, Umran Malik, विक्रम राठौर ने नहीं लगवाया तिलक, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल
Advertisement

Mohammed Siraj, Umran Malik, विक्रम राठौर ने नहीं लगवाया तिलक, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल

Siraj Umran malik Viral Video: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और उमरान मलिक (Umran Malik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको लेकर यूजर्स उन पर निशाना साध रहे हैं.

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक

Siraj Umran malik Viral Video: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और उमरान मलिक (Umran Malik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको लेकर यूजर्स उन पर निशाना साध रहे हैं. वायरल वीडियो तब का है, जब भारतीय टीम टेस्ट मैच खेलने नागपुर पहुंची थी. इसी दौरान होटल में इंट्री के दौरान कई प्लेयर्स और स्पोर्ट्स स्टाफ ने तिलक लगाने से इनकार कर दिया. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाना है. टीम होटल पहुंची ही थी कि एक वीडियो सामने आया और सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया. टीम के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ होटल में इंट्री करते हैं, होटल में उनका स्वागत तिलक लगाकर किया जाता है, लेकिन उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज के साथ टीम के बैटिंग कोच विक्रम राठौर और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य हरि प्रसाद मोहन इशारा कर तिलक लगाने से मना कर देते हैं. नीचे देखिए वीडियो.

इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स भारतीय खिलाड़ी उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज को टारगेट बनाना शुरू कर देते हैं. कई यूजर्स इसे धार्मिक रूप देने की कोशिश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक टीका नहीं लगवाते हैं क्योंकि वे उस स्तर पर पहुंचने के बाद भी अपने धर्म के प्रति कट्टर हैं,''

वहीं, कई यूजर्स ने भारतीय खिलाड़ियों का समर्थन भी किया है. एक ने लिखा,टीका लगाने या न लगाने से कोई हिन्दू या मुलसमान नहीं बन जाता. मोहम्मद सिराज ने टीका नहीं लगाया ये उसकी प्रवृत्ति का परिचायक है. इसका मतलब यह नहीं निकाला जा सकता कि वो हिन्दू विरोधी है.'' ऑस्ट्रेलिया के साथ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले इस तरह के विवादों को तूल नहीं देना चाहिए. इससे खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है. 

Trending news