Kanpur: हॉस्टल में नहा रही लड़कियों का वीडियो बना रहा था कर्मचारी, मोबाइल देख उड़े छात्राओं के होश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1373603

Kanpur: हॉस्टल में नहा रही लड़कियों का वीडियो बना रहा था कर्मचारी, मोबाइल देख उड़े छात्राओं के होश

kanpur News:  कानपुर में छात्रों का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. कर्मचारी ने हॉस्टल में रह रही छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाया, जिसके बाद छात्राओं ने पुलिस से मामले की शिकायत की. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. 

Kanpur: हॉस्टल में नहा रही लड़कियों का वीडियो बना रहा था कर्मचारी, मोबाइल देख उड़े छात्राओं के होश

कानपुर: चंडीगढ़ के बाद कानपुर में छात्रों का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. कर्मचारी ने हॉस्टल में रह रही छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाया, जिसके बाद छात्राओं ने पुलिस से मामले की शिकायत की. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार किया है. छात्राओं के मुताबिक कर्मचारी ने कई छात्राओं के वीडियो बनाए. मामला रावतपुर थाना क्षेत्र में स्थित हॉस्टल का है. ACP कल्याणपुर ने बताया कि आरोपी का मोबाइल सील किया गया है, जिसे  जांच के लिए भेजा जाएगा. 

पूरे मामले पर छात्राओं का कहना है कि कई बार उन्होंने हॉस्टल के वार्डन से मामले की शिकायत की थी. लेकिन वार्डन ने कार्रवाई करने के बजाए उनके ही चरित्र पर उंगली उठाने शुरू कर दिया. वार्डन ने उनके कपड़ों पर सवाल उठाए और कर्मचारी को क्लीन चिट दे दी.

छात्राओं का कहना है कि कानपुर के हॉस्टल कांड में पुलिस ने आरोपी को बचाने के लिए छात्राओं पर दबाव बनाने का काम किया. साथ ही छात्राओं को उनकी इज्जत उनकी अस्मत का डर दिखाया गया. उन्हें कहा गया कि अगर मीडिया के सामने बयान देंगे तो उनका भविष्य खतरे में पड़ जाएगा. जिसके चलते छात्राएं जब पुलिस स्टेशन से निकली थीं तो उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.

वहीं, छात्राएं हॉस्टल पहुंचने के बाद मुखर होकर कर बोलीं. उन्होंने कहा कि कई बार उन्होंने हॉस्टल के वार्डन से मामले की शिकायत की थी. लेकिन वार्डन ने कार्रवाई करने के बजाए उनके ही चरित्र पर उंगली उठाने शुरू कर दिया. वार्डन ने उनके कपड़ों पर सवाल उठाए और कर्मचारी को क्लीन चिट दे दी. छात्राओं का कहना है कि पुलिस ने भी उनसे कहा कि अगर वह मामले में बोलेंगी तो उनके चरित्र पर सवाल उठेंगे. अब यह उनका फैसला है कि वह बोलती है या नहीं. ऐसे में पुलिसिया कार्रवाई पर भी सवाल उठ रहे हैं.

वही हॉस्टल के जिन दरवाजों से वीडियो बनाने की बात कही जा रही हैं, वह दरवाजे काफी समय से टूटे हुए हैं. इन दरवाजों की मरम्मत के लिए भी छात्राओं ने कई बार वॉर्डन से शिकायत की थी लेकिन दरवाजों की मरम्मत के लिए कोई काम नहीं किया गया. छात्राओं ने खुद ही वीडियो बनाने वाले को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. छात्राओं का कहना है कि जिससे छात्रा का आज कर्मचारी वीडियो बना रहा था, पुलिस की मौजूदगी में उसने खुद अपना वीडियो आरोपी के मोबाइल पर देखा है. 

Video: Kanpur : गर्ल्स हॉस्टल में MMS कांड, छात्राओं की शिकायत पर हॉस्टल कर्मचारी गिरफ्तार

Trending news