Kanpur Crime: रात में परिजनों के साथ सोई थी युवती, सुबह खेत में पेड़ से लटका मिला शव
Advertisement

Kanpur Crime: रात में परिजनों के साथ सोई थी युवती, सुबह खेत में पेड़ से लटका मिला शव

उत्तर प्रदेश के कानपूर देहात से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां रात में परिवार वालो के साथ सोई एक युवती का शव पास के खेत में पेड़ से लटका मिला. किशोरी का शव लटका देख इलाके में हडकंप मच गया.

Kanpur Crime: रात में परिजनों के साथ सोई थी युवती, सुबह खेत में पेड़ से लटका मिला शव

अलोक त्रिपाठी/कानपूर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपूर देहात से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां रात में परिवार वालो के साथ सोई एक युवती का शव पास के खेत में पेड़ से लटका मिला. किशोरी का शव लटका देख इलाके में हडकंप मच गया. घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई. 

यह था मामला 
किसान रामपाल यादव की 17 वर्षीय बेटी प्रिया देवी रात को अपने परिजनों के साथ सोई थी. जब सुबह प्रिया देवी अपने घर पर नहीं मिली. तो, परिजनों के होश उड़ गए.  प्रिया को तलाशने जब उसके परिजन घर से बाहर निकले तो उनको सुचना मिली कि पास के खेत में एक लड़की का शव पेड़ से लटका मिला है. यह सुनकर प्रिया के परिजन तुरंत मौके पर पहुंच गए. वहां का दृश्य देख परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई. खेत में पेड़ से लटकी मिली लाश उनकी 17 वर्षीय बेटी प्रिया यादव की ही थी. अपनी नाबालिक बेटी का शव देख वहां पर रोना पीटना मच गया 

प्रेम प्रसंग का लग रहा मामला 
परिजनों की जानकारी के मुताबिक उनकी बेटी उनके साथ घर पर सोई थी. रात में घर पर सोई किशोरी का शव संदिग्ध हालात में खेत पर फंदे पर लटका मिला. परिजनों ने बताया कि घर पर रखे लगभग 90 हजार रुपये भी गायब है. वहीं पुलिस इस मामले की प्रेम प्रसंग के एंगल से देख रही है.  आशंका है कि रुपये के लालच में किसी ने बेटी की हत्या कर शव को लटका दिया. 

जांच में जुटी पुलिस 
घटना की ज्यादा जानकारी देते हुए सीओ रविकांत गौड़ ने परिजनों से किसी पर शक होने की बात पूछी. वहीं फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं. सीओ ने बताया कि सीडीआर खंगाली जा रही है. 

WATCH: 'The Kerala Story' पर बाबा बागेश्वर धाम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

Trending news