Mainpuri: नाबालिग से हुआ था रेप, गर्भवती होने पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1386182

Mainpuri: नाबालिग से हुआ था रेप, गर्भवती होने पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, जानिए पूरा मामला

Minor Rape Burn Case: मैनपुरी में किशोरी से रेप के बाद पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Mainpuri: नाबालिग से हुआ था रेप, गर्भवती होने पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, जानिए पूरा मामला

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में किशोरी से रेप के बाद पेट्रोल डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक 15 वर्षीय किशोरी के साथ 3 माह पहले बलात्कार किया गया था. बलात्कार के बाद पीड़िता के गर्भवती हो गई. इसकी खबर आरोपी पक्ष को होने के बाद आरोपी पक्ष ने पेट्रोल डालकर किशोरी को आग लगा दी. आरोपी के भाई ने घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, किशोरी को गंभीर हालत में सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी भाई सहित 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. मामला कुरावली थाना क्षेत्र का है.

आपको बता दें कि बीते दिन मैनपुरी में ही दुष्कर्म के बाद हत्या करने का मामला सामने आया था. मामला मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र का था. जहां बलात्कार के बाद छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. हत्यारोपी ने दुष्कर्म करने के बाद युवती के शव को फंदे से लटका दिया था. घटना के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया.

19 वर्षीय छात्रा की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या
दरअसल, 19 साल की पीड़िता बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. वह अपनी 15 वर्षीय बहन के साथ घर में अकेली थी. घटना के वक्त उसके पिता मैनपुरी और मां किसी काम से आगरा गई थी. मौके का फायदा उठाकर गांव का एक युवक जबरन घर में घुस गया, जिसके बाद उसने पीड़िता को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

जब पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से करने की धमकी दी तो, उसने पहले मारपीट की और उसका गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. जब इतने से मन नहीं भरा तो हत्यारोपी ने पीड़िता के शव को फंदे पर लटका दिया. फिलहाल, पुलिस दोनों मामलों में जांच कर रही है. बलात्कार के बाद सबूत और गवाह मिटाने के लिए हत्या की घटनाओं में इजाफा होता जा रहा है. थाना की पुलिस अलर्ट मोड़ में नजर आ रही है.

WATCH: 5G सिम अपग्रेड के नाम पर बैंक का अकाउंट हो रहा खाली, जानें पुलिस की चेतावनी

Trending news