मेरठ: 10 साल से सट्टा ऑपरेट कर रही थी सट्टा क्वीन 'छोटी', 34 साथियों के साथ हुई गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1267777

मेरठ: 10 साल से सट्टा ऑपरेट कर रही थी सट्टा क्वीन 'छोटी', 34 साथियों के साथ हुई गिरफ्तार

Meerut Satta Queen Chhoti: करीब 10 साल से सट्टे की दुनिया में अपनी धौंस जमाए छोटी को आज मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छोटी से साथ 34 और लोग पुलिस गिरफ्त में हैं जो अवैध रूप से सट्टा चलाकर हजारों कमा रहे थे. पढ़ें खबर-

मेरठ: 10 साल से सट्टा ऑपरेट कर रही थी सट्टा क्वीन 'छोटी', 34 साथियों के साथ हुई गिरफ्तार

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में माफिया की अब खैर नहीं. मेरठ में एसओजी की टीम ने सट्टे के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. सट्टा क्वीन छोटी समेत पुलिस ने 35 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. एसओजी की टीम ने इस रैकेट का खुलासा किया है, जिसमें स्थानीय पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध है.

यह भी पढ़ें: कानपुर हिंसा: 'तुमने मेरा वीडिया बनाया, हम फिल्म बनाएंगे', क्राउडफंडिंग के आरोपी अब्दुल हसीब ने कारोबारी को दी धमकी

पहले भी जेल जा चुकी है छोटी
दरअसल, कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें देखआ जा सकता है कि थाने में सट्टा खेलने और खिलाने वालों की लाइन लगी है. इन सब के बीच लेडी सट्टा क्वीन छोटी भी मौजूद है. दरअसल, मेरठ के लिसाड़ी गेट में पिछले करीब एक दशक से सट्टा इस महिला द्वारा ही ऑपरेट किया जा रहा था. छोटी नाम की यह महिला पहले भी सट्टे के मामले में जेल जा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी मोटे मुनाफे के चक्कर में अलग-अलग ठिकानों पर सट्टा ऑपरेट कर रही थी. 

यह भी पढ़ें: खोजो तो जानें: फोटो में छुपी है बिल्ली, 20 सेकंड में ढूंढकर पूरा करिए चैलेंज!

48 हजार रुपये और सट्टे का सामान बरामद
देर रात एएसपी अभिषेक पटेल ने सट्टा क्वीन के ठिकाने पर रेड डाली. इस दौरान पूरा इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद एक के बाद करीब 35 लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया और जेल ले गई. मौके से 48 हजार रुपये और सट्टा खिलाने वाले सभी उपकरण बरामद कर लिए गए हैं. ज़ी न्यूज की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अब इन सट्टा खेलने और खिलाने वाले आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है. 

fallback

यह भी पढ़ें: Bijnor News: सुबह मां-पापा को बाय कर पढ़ने निकली थी 4 साल की बच्ची, खटारा स्कूल वैन बनी उसकी मौत की वजह

अब तक का सबसे बड़ा पर्दाफाश
बताया जा रहा है कि अब तक मेरठ में इतनी बड़ी संख्या में सट्टा खेलने और चलाने वाले गिरफ्तार नहीं हुए हैं. यह पहला मौका है, जब करीब 3 दर्जन लोगों को पुलिस ने दबोचा है. वहीं, कई लोग मौके से भाग गए और पुलिस के हाथ नहीं लग सके. अब पुलिस इन आरोपियों की तलाश में लगी है.

हरिद्वार: उफान भरती गंगा नदी के ऊपर बेखबर सोया शख्स, खतरनाक नींद का Video हुआ Viral!

Trending news