Pitbull Attack: खूंखार कुत्ते पिटबुल को चुराने वाले बदमाश हुए लहूलुहान, डॉग पर आधा दर्जन दावेदारों से पसोपेश में पुलिस
Advertisement

Pitbull Attack: खूंखार कुत्ते पिटबुल को चुराने वाले बदमाश हुए लहूलुहान, डॉग पर आधा दर्जन दावेदारों से पसोपेश में पुलिस

Meerut Pitbull Attack: जिस पिटबुल के नाम से हाल ही में लोग दहशत में आ जाते हैं, उसी पिटबुल पर अपना हक जताने के लिए 6 से ज्यादा दावेदार पहुंच गए. दरअसल, मेरठ में एक पिटबुल को चोरी कर लिया गया था. जब कुत्ते को इस बात का एहसास हुआ तो उसने चोरों पर हमला कर दिया...

Pitbull Attack: खूंखार कुत्ते पिटबुल को चुराने वाले बदमाश हुए लहूलुहान, डॉग पर आधा दर्जन दावेदारों से पसोपेश में पुलिस

Meerut Pitbull Dog Stolen: पिटबुल ब्रीड के कुत्ते के हमले की खबरें आपने खूब सुनी होंगी, लेकिन मेरठ में खतरनाक डॉग पिटबुल के चोरी होने का अनोखा मामला सामने आया है. मेरठ में चोर पिटबुल को ई-रिक्शा में चुरा कर ले गए, लेकिन जब कुत्ते को अपने चोरी होने का एहसास हुआ तो उसने बदमाशों पर हमला कर दिया. कुत्ते से डरकर घायल चोरों ने उसे मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर बांध दिया और रफूचक्कर हो गए. हालांकि, कहानी यहां खत्म नहीं होती है. सोशल मीडिया पर पिटबुल के चोरी होने की सूचना फैली तो अचानक कई दावेदार एकसाथ ही प्रकट हो गए.

यह भी पढ़ें: बीसलपुर को अलग जिला बनाने की मांग पर भिड़े BJP के दो विधायक, CM योगी से लगाई गुहार

पिटबुल ने पहचाना अपना असली मालिक
पिटबुल को अपना बताने वाले 6 से ज्यादा दावेदार मौके पर पहुंच गए. किसी ने पैसे ऑफर किए तो किसी ने पिटबुल को मिठाई खिलाना शुरू कर दी, ताकि उस पर अपना हक जता सके. लेकिन, पिटबुल ने भी अपने सही मालिक को पहचाना और पुलिस ने कुत्ता मालिक के हवाले कर दिया.

कुत्ते पर अपना हक जताने आए आधा दर्जन से ज्यादा लोग
जी हां, यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र का है, जहां चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के गेट पर लावारिस पिटबुल बंधा होने की खबर से हड़कंप मच गया. पुलिस ने पिटबुल के मालिक को खोजने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. इसके बाद पिटबुल के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. थोड़ी देर में एक के बाद एक आधा दर्जन से ज्यादा लोग पिटबुल को अपना बताने के लिए आ गए. किसी ने कुत्ते को पुकारा तो किसी ने मिठाई और चॉकलेट खिलाने की कोशिश की. किसी ने पुलिस को रिश्वत देने तक का प्रयास किया. 

यह भी पढ़ें: AU फीस वृद्धि: अनशन पर बैठे छात्र की तबीयत बिगड़ी, आंदोलनकारी छात्रों को NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष का समर्थन

कई दावेदारों के साथ पहुंचे एनजीओ भी
इतना ही नहीं, कुछ समाज सेवी संगठन भी मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने पिटबुल को अपनी कस्टडी में लेने के लिए हर जतन कर डाला. लेकिन, शाम को पिटबुल के असली मालिक सुभाष चौधरी ने पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद सुभाष मौके पर पहुंचे और पिटबुल ने उन्हें देखते ही पहचान लिया. कुत्ता अपने मालिक से मिलकर बेहद खुश हुआ. इसपर पुलिस ने जांच की और कुत्ते के असली मालिक को उसे सुपुर्द कर दिया.

जिससे डरते हैं इंसान, उस कुत्ते को चुराया 
हैरानी की बात यह है कि जिस पिटबुल को देखकर लोगों की रूह कांप जाती है, लोग उसके आसपास तक नहीं फटकने देते, उसे मेरठ के कुछ साहसी चोरों ने चुराने की जुर्रत कर डाली. लेकिन, पिटबुल के चंगुल से बचना बहुत मुश्किल है. यह एहसास कुत्ते ने उन चोरों को भी करवा दिया, जो पिटबुल को छोड़कर फरार हो गए. पिटबुल के मालिक उसके मिलने पर बेहद खुश है.

स्ट्रीट फूड में यही होती है सीक्रेट स्पाइस? क्या वीडियो देखने के बाद खा पाएंगे बाहर का खाना...

Trending news