Meerut: गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए युवक बना लुटेरा, दोस्तों संग मिल अपने घर की लूट
Advertisement

Meerut: गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए युवक बना लुटेरा, दोस्तों संग मिल अपने घर की लूट

Meerut News: मेरठ में एक व्यापारी के यहां करीब 13 लाख रुपये की नकदी और जेवरात की चोरी हुई. पुलिस ने घटना की जांच की तो चौंकाने वाली बात सामने आयी. चोरी की घटना को किसी और ने नहीं बल्कि उनके बेटे ने अंजाम दिया था. 

Meerut: गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए युवक बना लुटेरा, दोस्तों संग मिल अपने घर की लूट

पारस गोयल/मेरठ: यूं तो चोरी-लूट की खबरें आपने खूब सुनी होंगी. लेकिन मेरठ से एक मामला सामने आया है, जहां एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने की ख्वाहिश में अपने ही घर में लूट की साजिश रच डाली. परिवार को बंधक बनाकर बेटे के दोस्तों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. लेकिन उसकी इस कारनामे का मेरठ पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया. और लुटेरे बेटे और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने इस मामले में लूटी गई पूरी रकम और जेवरात बरामद कर लिए हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला 
घटना मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के सेक्टर 4c की है. जहां किराना व्यापारी योगेश कुमार के घर में चार बदमाश जबरदस्ती दाखिल हो गए. परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. किराना व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर लूट की घटना से जिले में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में एसपी सिटी पीयूष सिंह मौके पर पहुंचे.एसपी ने लूट की घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित कीं. जिसके बाद रात भर पूछताछ का दौर चलता रहा. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पता लगा कि व्यापारी के बेटे ने ही लूट की साजिश रची है.

भूमाफिया की अवैध प्लॉटिंग पर चला प्रशासन का बुलडोजर, गैंगस्टर की हो चुकी है कार्रवाई

इस घटना को अंजाम देने के लिए व्यापारी के बेटे ने अपने दोस्तों को शामिल किया और लूट के पैसों की हिस्सेदारी भी तय कर ली. पुलिस ने व्यापारी के बेटे नमन उसके दोस्त चिंटू, शिवम और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया है . इनके पास से लूटी गई रकम और लाखों के जेवरात बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस इन आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है. 

निकाय चुनाव: आरक्षण सूची ने बिगाड़ा भाजपा के दिग्गजों का गणित, कई पार्षद दौड़ से बाहर

पूरे मामले पर आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार ने बताया कि एक व्यापारी के यहां करीब 13 लाख रुपये कैश और आभूषण के लूटपाट की घटना की सूचना मिली थी. मेरठ पुलिस ने जब जांच की तो उनके बेटा ही इसमें शामिल निकला है, कुल चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है. पूरा पैसा और आभूषण बरामद कर लिए गए हैं. घटना का खुलासा करने वाली टीम को एक लाख रुपये पुरस्कार की घोषणा की गई है. 

UP Nikay Chunav 2022: चुनाव पे चर्चा, नेता जी कितना कर सकेंगे खर्चा, जानिए पूरी डिटेल

Trending news