मेरठ:बेटी की लव स्टोरी से नाराज था पिता, कंपाउंडर से लगवाया जहरीला इंजेक्शन, ऐसे बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1291743

मेरठ:बेटी की लव स्टोरी से नाराज था पिता, कंपाउंडर से लगवाया जहरीला इंजेक्शन, ऐसे बची जान

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से ऑनर किलिंग की कोशिश का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने उसे  मारने के लिए ऐसी साजिश रची की. पूरे जिले में चर्चा का विषय बन गया है. 

मेरठ:बेटी की लव स्टोरी से नाराज था पिता, कंपाउंडर से लगवाया जहरीला इंजेक्शन, ऐसे बची जान

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर बेटी की प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपने ही बेटी की हत्या के लिए एक लाख की सुपारी दे दी.प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपनी बेटी को मारने की साजिश रच डाली, जहां फिल्मी स्टाइल में अस्पताल के अंदर एक बाहरी कंपाउंडर पहुंचता है और नाबालिक युवती को जहर का इंजेक्शन लगा कर वहां से फरार हो जाता है. हालांकि गनीमत रही की डॉक्टर की सजगता की वजह से नाबालिक लड़की की जान बच गई. पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी पिता कंपाउंडर और इस पूरे घटनाक्रम में शामिल स्टाफ नर्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कंपाउंडर ने लगाया पोटेशियम क्लोराइड का एक इंजेक्शन 
पूरा मामला मेरठ के कंकरखेड़ा के शिवलोक पुरी का है. शिवलोक पुरी इलाके में रहने वाली नाबालिग युवती को देर रात कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बताया गया था कि किशोरी छत पर कपड़े उतारने गई थी. उसी समय बंदरों ने उसे घेर लिया जिसके बाद बंदरों के डर से युवती छत से कूद गई ऐसे में उपचार के लिए उसे कैलाशी अस्पताल भर्ती कराया गया था, जिसके बाद जब प्राथमिक उपचार के बाद युवती को पल्लवपुरम स्थित फ्यूचर अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहां पर फिल्मी अंदाज में एक बाहरी कंपाउंडर पहुंचता है और नाबालिक युवती को पोटेशियम क्लोराइड का एक इंजेक्शन लगा देता है.जिसके बाद जब युक्ति की हालत बिगड़ी तो चिकित्सकों को शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है. ऐसे में जब चिकित्सकों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो देखा कि एक युवक डॉक्टर की पोशाक में आईसीयू में पहुंचा और कुछ ही देर में वहां से निकल गया.

प्रयागराज: प्रदेश के अपर मुख्य सचिव व SSP मुजफ्फरनगर को अवमानना नोटिस जारी, जानें क्या है मामला 

पुलिस ने पिता समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला कि युवक दूसरे अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता है, जिसके बाद पुलिस ने सीसी फुटेज के आधार पर आरोपी कंपाउंडर रमेश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी रमेश ने बताया कि युवती को मारने के लिए उसके पिता ने उसे एक लाख  में हायर किया था. ऐसे में जब पुलिस यूपी के आरोपी पिता तक पहुंची तो खुलासा हुआ कि नाबालिक लड़की का एक जिम संचालक से प्रेम प्रसंग का मामला था जिससे नाराज पिता ने अपनी ही बेटी को मारने की साजिश रच डाली और पूरी प्लानिंग के तहत अस्पताल में अपनी ही बेटी को मारने की योजना बनाई, लेकिन डॉक्टरों की सजगता की वजह से नाबालिक युवती बच गई. फिलहाल पल्लवपुरम पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी पिता कंपाउंडर समेत पूरी साजिश में शामिल स्टाफ नर्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

WATCH: पवन सिंह और काजल राघवानी के Chhalakata Hamro Jawaniya गाने का ऐसा खुमार, देसी भाभी ने छत पर लगाया आग!

 

Trending news