हापुड़ पुलिस के खिलाफ दर्ज हो मुकदमा, BJP नेता ने कहा- मेरठ है जनता का उत्पीड़न नहीं होने देंगे?
Advertisement

हापुड़ पुलिस के खिलाफ दर्ज हो मुकदमा, BJP नेता ने कहा- मेरठ है जनता का उत्पीड़न नहीं होने देंगे?

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्रकाशक की पत्नी और भतीजे की मौत के मामले में लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने एक वीडियो जारी किया है. आइए बाते हैं उन्होंने क्या कहा...

हापुड़ पुलिस के खिलाफ दर्ज हो मुकदमा, BJP नेता ने कहा- मेरठ है जनता का उत्पीड़न नहीं होने देंगे?

मेरठ: मेरठ में प्रकाशक की पत्नी और भतीजे की मौत के मामले में एक नई मांग सामने आई है. ये मांग खुद भाजपा नेता ने की है. दरअसल, मेरठ के प्रकाशक चेतन गर्ग को जबरन ले जाने वाली हापुड़ पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग राज्यसभा सदस्य लक्ष्मीकांत वाजपेई ने उठाई है. आइए बतात हैं पूरा मामला.  

किसने कहा हापुड़ पुलिस पर मुकदमा होना चाहिए
आपको बता दें कि कर्नाटक से डॉ. लक्ष्मीकांत ने एक वीडियो मेरठ के आईजी नचिकेता झा को भेजा है. वीडियो में लक्ष्मीकांत वाजपेई ने पूरे मामले में हापुड़ पुलिस की लापरवाही बताई है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले को दबाए नहीं, ये मेरठ है यहां ये सब नहीं चलेगा. हापुड़ पुलिस पर मुकदमा होना चाहिए.

सड़क दुघर्टना में मोहित और चित्रा की हुई दर्दनाक मौत
आपको बता दें कि 27 अप्रैल की रात हापुड़ कोतवाली पुलिस ने मेरठ टीपी नगर थाना क्षेत्र से मोहित पब्लिकशेन के संचालक प्रकाशक चेतन गर्ग को घर में घुसकर जबरन घुसाया. चेतन के पीछे उनकी पत्नी चित्रा, भतीजा मोहित स्कूटी से भागे. हापुड़ जाते वक्त रास्ते में लोहिया नगर के पास स्कूटी कैंटर से टकराई. इस सड़क दुघर्टना में मोहित और चित्रा की दर्दनाक मौत हो गई थी.

ये मेरठ है जनता का उत्पीड़न नहीं होने देंगे: लक्ष्मीकांत वाजपेई
जानकारी के मुताबिक राज्यसभा सदस्य डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेई इस समय कर्नाटक चुनाव में है. वहां से लक्ष्मीकांत वाजपेई नेआईजी को अपना वीडियो भेजा है. इस मामले में उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में हापुड़ पुलिस की भारी लापरवाही है. पुलिस ने परिजनों को ये नहीं बताया कि वो प्रकाशक चेतन को कहां ले जा रहे हैं. जमानती वारंट थे, इसके मुताबिक चेतन को टीपी नगर थाने से जमानत देकर छोड़ना चाहिए था, लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया. हापुड़ पुलिस की लापरवाही के कारण दो लोगों की मौत हो गई है. पुलिस पर भी केस दर्ज होना चाहिए. वाजपेई ने कहा कि ये मेरठ है इस तरीके से यहां जनता का उत्पीड़न नहीं होने देंगे.

पीड़ित परिवार ने जारी किया वीडियो
वहीं, पीड़ित परिवार की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें पीड़ित परिवार ने न्याय मांगा है. उन्होंने कहा कि न्याय नहीं मिला तो पूरा परिवार आत्मदाह कर लेगा. मृतक मोहित के चाचा ने वीडियो में कहा कि दो लोगों की हत्या के बाद भी पुलिस खामोश है. आरोपी संजीव अग्रवाल के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है.

स्कार्पियो की होगी फोरेंसिक जांच
आपको बता दें कि पुलिस ने कैंटर चालक को उसी रात हिरासत में ले लिया था. पीड़ित परिवार डॉ. संजीव की स्कार्पियो की टक्कर से स्कूटी के बैलेंस बिगड़कर दुर्घटना का आरोप लगा रहा है. इसके लिए फोरेंसिक टीम स्कार्पियो की जांच करेगी. तभी पता चलेगा कि टक्कर हुई थी या नहीं.

Trending news