मेरठ: तालिबानी स्टाइल में दीपक त्यागी की हत्या, बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर फैमिद ने मार डाला
Advertisement

मेरठ: तालिबानी स्टाइल में दीपक त्यागी की हत्या, बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर फैमिद ने मार डाला

Meerut Murder Mystery:मेरठ मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलास कर दिया है. बेटी से अवैध संबंध की वजह से फैमिद ने दीपक त्यागी का गर्दन धड़ से अलग कर दिया था....

मेरठ: तालिबानी स्टाइल में दीपक त्यागी की हत्या, बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने पर फैमिद ने मार डाला

मेरठ: तालिबानी स्टाइल में की गई मर्डर मिस्ट्री आखिरकार पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के मुताबिक इज्जत की खातिर दीपक की सिर कलम करके हत्या की गई थी. अपनी शादीशुदा बेटी से दीपक के अवैध संबंध पिता को नागवार गुजरे, जिसके बाद गुस्साए पिता ने दीपक का सिर धड़ से अलग कर दिया था.  फिर सिर को सीमेंट के कट्टे में बांधकर खेत में गाड़ दिया था. इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी पिता और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. 

नृशंस हत्या के बाद सड़क पर आ गए थे लोग 
मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के खजूरी में दीपक की नृशंस हत्या की गई थी. तालिबानी स्टाइल में सर धड़ से अलग करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. हत्या की यह सनसनीखेज वारदात दिल्ली तक गूंजी और आला अधिकारियों ने इस मामले पर जवाब तलब भी किया. उधर हत्या के खुलासे में देरी पर तमाम हिंदू संगठन, त्यागी समाज और राजनीतिक दल सक्रिय हो गए थे. 

ट्विटर पर भी तालिबान स्टाइल वाला दीपक त्यागी हत्याकांड खूब ट्रेंड हुआ था. हत्या के खुलासे के लिए कल देर शाम ही जाम लगाकर हंगामा किया गया.इसके बाद पुलिस के आश्वासन के बाद जाम खोला गया. पुलिस के लिए हत्या की सही वजह खोजना तो चुनौती था ही, इसके अलावा सिर की तलाश भी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. 

पुलिस अधिकारियों की माने तो दीपक अपराधी किस्म का व्यक्ति था. कई महिलाओं से उसके नाजायज तालुकात थे. पुलिस कई लीड पर काम कर रही थी. इस मामले में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही थी, लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली थे. पुलिस ने जेसीबी लगाकर नाले खुदवाय, लेकिन नतीजा सिफर ही रहा. 

बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था फैमिद 
पुलिस ने फैमिद नाम के एक शख्स से पूछताछ की तो अंधे कत्ल से राज उठ गया. फैमिद ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी से दीपक के संबंध थे. उसने अपनी बेटी के साथ दीपक को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसके बाद आरोपी ने दीपक की हत्या की ठान ली. मौके की तलाश में लगा रहा. इसके बाद  26 सितंबर को सिर काटकर हत्‍या कर दी. 

हत्या करने के बाद दीपक त्यागी की सिर को सीमेंट की बोरी में बांधकर खेत में गाड़ दिया था. ताकि कोई शव की शिनाख्त ना कर सके. उसकी शादीशुदा बेटी की जिंदगी भी बच जाए, लेकिन पुलिस ने हत्याकांड की इस मिस्ट्री को सुलझा लिया है. हत्याकांड के आरोपी आसिफ और फैमिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं,आला ए कत्ल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के "लाल घाघर" गाने का CUTE गर्ल पर चढ़ा ऐसा खुमार, डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट!

Trending news