बीवी की दहशत के मारे शख्स ने 100 फीट ऊंचे पेड़ पर बनाया आशियाना, 1 महीने से नहीं उतरा नीचे!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320912

बीवी की दहशत के मारे शख्स ने 100 फीट ऊंचे पेड़ पर बनाया आशियाना, 1 महीने से नहीं उतरा नीचे!

UP News: यूपी में एक युवक करीब 1 महीने से पेड़ पर आशियाना बनाए हुए है. इसके पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी है. जिसके डर से वह ऊपर चढ़ा हुआ है. जानिए क्या है पूरा मामला... 

 

बीवी की दहशत के मारे शख्स ने 100 फीट ऊंचे पेड़ पर बनाया आशियाना, 1 महीने से नहीं उतरा नीचे!

अजीत सिंह/मऊ: यूपी के मऊ जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी का खौफ एक युवक पर इस कदर हावी है कि वह बीते एक महीने से घर नहीं गया है. पत्नी पिटाई के डर से उसने 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर अपना आशियाना बना लिया है. प्रशासन ने उसे नीचे उतारने की कोशिश की तो वह प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिसकर्मियों पर ईंट पत्थरों से हमला करता भी नजर आया. 

इतना ही नहीं या युवक रस्सी लटका कर परिवार वालों से खाना और पानी तो ले लेता है लेकिन जल्द नीचे नहीं उतरता है. वह या तो रात के अंधेर में नीचे आता है या दिन में उस समय जब उसको कोई देख ना पाए.

दरअसल, मामला थाना कोपागंज के बसारथपुर ग्रामसभा का है. जहां पेड़ पर चढ़े युवक के पिता विशूनराम का आरोप है कि उसकी बहू आए दिन उसके बेटे से झगड़ा और मारपीट करती है. इससे नाराज होकर उनका बेटा करीब 1 महीने से पेड़ पर चढ़कर रह रहा है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई है. जिसके बाद आई पुलिस उसका वीडियो बनाकर ले गई है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार युवक को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं मानता है. ग्रामीणों का कहना है कि परिवार में किसी बात को लेकर अनबन चल रही है, जिसकी वजह से वह लगभग 25 दिन से पेड़ पर रह रहा है. गांव वालों ने कहा कि उसके पेड़ पर रहने की वजह से लोगों की निजता पर भी प्रभाव पड़ रहा है.

कई महिलाओं ने उसकी शिकायत की है, क्योंकि ताड़ का पेड़ गांव के बीचों बीच है और उतनी ऊंचाई से सभी के घरों के आंगन दिखाई पड़ते हैं. वहीं, प्रशासन भी उसे नीचे उतारने की लगातार कोशिश कर रहा है. फिलहाल पत्नी से प्रताड़ित होने और और मार खाने के डर से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ से नीचे नहीं उतरने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Trending news