मैनपुरी में शादीशुदा महिला को सहेली से हुआ इश्क, पति के साथ घर जाने से इनकार
Advertisement

मैनपुरी में शादीशुदा महिला को सहेली से हुआ इश्क, पति के साथ घर जाने से इनकार

Mainpuri News: इश्क जब सिर पर सवार हो जाता है तो वह मर्यादाओं और निजी रिश्तों को भी ताक पर रख देता है. कुछ ऐसा ही मामला मैनपुरी में सामने आया है, जिस पति के साथ सात जन्म साथ निभाने का वादा किया था, उसकी के साथ एक शादीशुदा महिला ने अब रहने से इनकार कर दिया है, क्योंकि उसे उसकी सहेली से प्यार हो गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मैनपुरी : यूपी के मैनपुरी में समलैंगिकता का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां महिला पति के बजाय अपनी दोस्त के साथ ही रहने का राग अलापने लगी. थाने पहुंचकर उसने कहा है कि ''साहब, मैं पति के साथ नहीं रहना चाहती. मेरी दोस्त मुझे बहुत चाहती है, मैं भी उसे पसंद करती हूं.''

इससे पहले महिला की गुमशुदगी को लेकर पति द्वारा जिले के बिछवां पुलिस स्टेसन में तीन माह पहले एफआईआर दर्ज कराई थी. महिला जब थाने पहुंची तो पति और दूसरे परिजन भी वहां पहुंचे. उन्होंने साथ चलने के लिए कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया. काफी समझाने पर भी जब वो नहीं मानी तो परिजन उसे थाने में ही छोड़कर लौट गए.

मामला थाना क्षेत्र के ग्राम नेकपुरा का है. बताया जाता है कि यहां की निवासी वंदना पुत्री अशोक कुमार की दोस्ती कुरावली के ग्राम हविलिया निवासी खुशबू पत्नी संजीव कुमार से हो गई. वंदना बाइक से अक्सर खुशबू से मिलने हविलिया आती और उसे अपने साथ बाजार भी ले जाती. खुशबू और वंदना की दोस्ती पति संजीव को पसंद नहीं थी और उसने मना करना शुरू कर दिया. इसी बीच 27 अप्रैल को खुशबू अपने तीन बच्चों शालू, कनक और आर्यन के साथ गायब हो गई. वंदना की गुमशुदगी पिता ने और खुशबू की गुमशुदगी पति ने दर्ज कराई. 

यह भी पढ़ें: यूपी में बिजली बकायेदारों को तोहफा, छूट के साथ बिजली भरने का मौका दे रही योगी सरकार

बच्चों ने दिया मां का साथ
बच्चों ने भी मां खुशबू की बात का समर्थन कर कहा कि पिता उनके साथ मारपीट करते हैं. चूंकि दोनों महिलाएं बालिग हैं, इसलिए पुलिस ने दोनों की बातें लिखित में लेकर उन्हें छोड़ दिया और वे दोनों फिर से नोएडा के लिए रवाना हो गईं. परिवार के लोग भी थाने से निराश होकर लौट आए. बहरहाल,कानूनी रूप से महिला अपनी मर्जी से अब सहेली के साथ रह सकेगी. लेकिन इस बीच रिश्तों में आई गिरावट पर भी समाज को सोचना होगा.

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

Trending news