मैनपुरी: पिता ने एक साथ दो लड़कियों से प्रेम प्रसंग का किया विरोध, तो बेटे ने दी रोंगटे खड़ी कर देने वाली सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1340410

मैनपुरी: पिता ने एक साथ दो लड़कियों से प्रेम प्रसंग का किया विरोध, तो बेटे ने दी रोंगटे खड़ी कर देने वाली सजा

Mainpuri Crime News: मैनपुरी में एक कलयुगी बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. इसके बाद खुद ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने आज इस मामले में खुलासा कर दिया है. पढ़िए क्या है पूरा मामला....

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri News) में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने पिता की गोली मारकर हत्या (Son Killed His Father) कर दी. पिता की गलती केवल इतनी था कि उसने बेटे को कर्जा लेने और दो लड़कियों से प्रेम प्रसंग का विरोध किया था. कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारने के बाद खुद ही पुलिस में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कराया था. फिलहाल पुलिस के सामने आरोपी की पोल खुल गई है. उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला किशनी थाना क्षेत्र के यादव नगर कुसमरा का है. बीते 25 अगस्त को यहां रहने वाले व्यापारी संतोष शर्मा का शव घर की छत पर पड़ा मिला था. व्यापारी की गोली मारी गई थी. मृतक के बेटे श्याम शर्मा ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी थी. जिसके आधार पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भी जांच पड़ताल की थी. 

यह भी पढ़ें- 'बीमार शिक्षकों' को VRS देगी उत्तराखंड सरकार, शिक्षा मंत्री ने जारी किया सर्कुलर

सीसीटीवी की डीवीआर नहर में फेंका 
इस मामले पर गहनता से जांच करने पर पुलिस को मृतक के बेटे पर शक हुआ. जिस पर पुलिस ने श्याम को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरा घटना कबूल कर ली. आरोपी ने बताया कि उसने बाजार से 2% ब्याज पर 1 करोड़ 40 लाख रुपये कर्जा लिया था. इसके साथ ही गैर बिरादरी की दो लड़कियों से उसका प्रेम प्रसंग भी चल रहा था. जिसका पिता संतोष विरोध करता था. इसी बात पर खुन्नस खाकर आरोपी ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं बल्कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकालकर नहर में फेंक दी. 

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद घटना में प्रयुक्त पिस्टल और नहर से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी बरामद कर ली है. एसपी कमलेश दीक्षित ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर घटना के खुलासे की जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें- Garhwal University के प्रोफेसर का कारनामा, कॉपी चेक किये बिना ही छात्र को दिये जीरो

Radhika Apte Leaked MMS: एक न्यूड सीन ने उड़ा दी थी राधिका की रातों की नींद, आज तक वायरल हो रहा है वीडियो

Trending news