Maharajganj: पत्नी के चाल-चलन पर था शक, युवक ने दोस्त के साथ मिल रची खौफनाक साजिश, हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1319107

Maharajganj: पत्नी के चाल-चलन पर था शक, युवक ने दोस्त के साथ मिल रची खौफनाक साजिश, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Maharajganj News: महाराजगंज में पुलिस ने एक मर्डर केस का खुलासा किया है. जिसमें मृतका के पिता सहित उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने मर्डर के पीछे की वजह भी बताई है. 

Maharajganj: पत्नी के चाल-चलन पर था शक, युवक ने दोस्त के साथ मिल रची खौफनाक साजिश, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: मां-बेटी पर हुए धारदार हथियार से हमले में 17 वर्षीय बेटी की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. हत्या के मामले में मृतका के पिता सहित उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. वहीं दोनों आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने मर्डर के पीछे की वजह भी बताई है. 

जानिए क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक रुदलापुर गांव की रिंकी मद्धेशिया के मोबाइल पर किसी का कॉल आया और वह अपनी बेटी काजल (17 साल) के साथ किसी से मिलने गांव के बाहर नहर किनारे आई. तभी अज्ञात लोगों ने मां-बेटी पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया. जिसमें मौके पर काजल की मौत हो गई और उसकी मां  गंभीर रूप से घायल हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस घायल महिला को अस्पताल ले गए जहां उसका इलाज चल रहा है.

गिरफ्तारी को लेकर जांच में जुटीं पुलिस की 5 टीमें
वहीं हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी जांच और पूछताछ में जुट गए और पुलिस की पांच टीम बनाकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी हत्या की घटना में महिला का पति ही शामिल हो सकता है. इसी आधार पर चौरी तिराहे के समीप घेराबंदी कर उसके पति संजय मद्धेशिया और उसके एक साथी मंजीत कुमार महतो को हिरासत में लिया गया. 

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया जुर्म
पुलिस की पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने हत्या की घटना स्वीकार की. जिसके बाद उनके निशानदेही पर घटना में शामिल मोबाइल फोन व चाकू बरामद कर लिया. घटना के मास्टरमाइंड संजय ने बताया कि उसकी पत्नी व बेटी का चाल चलन ठीक नहीं था. जिससे वह परेशान रहता था. इसी से आहत होकर उसने दोनों की हत्या करने की ठानी थी. वहीं पकड़ा गए आरोपी मंजीत महतो ने बताया कि संजय मद्धेशिया ने उसे दो लाख में हत्या करने के लिए सुपारी दी थी.

एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को दिया इनाम
एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि हत्या की घटना के बाद पुलिस की कई टीमों को घटना के खुलासे के लिए लगाई गई थीं. पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के क से काफी नाराज रहता था. इसी वजह उसने अपनी पत्नी के मर्डर का प्लान बनाया था. जिसने अपने एक साथी की मदद ली थी. गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 15 हजार का पुरस्कार दिया गया है. 

Trending news