महाराजगंज: मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, 17 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत, महिला की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1316742

महाराजगंज: मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, 17 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत, महिला की हालत गंभीर

UP News: यूपी के महराजगंज जनपद के पनियरा थाना क्षेत्र के रुदलापुर गांव में बीती रात एक बड़ी वारदात हुई है. कुछ लोगों ने धारदार हथियार से एक महिला व उसकी 17 वर्षीय बेटी को काट दिया. इस हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई.

महाराजगंज: मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, 17 वर्षीय बेटी की मौके पर मौत, महिला की हालत गंभीर

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज:उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर बीती रात कुछ लोगों ने धारदार हथियार से एक महिला और उसकी बेटी को काट दिया. इस दौरान महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी होते ही मौके पर सीओ सदर पहुंच गए. महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. 

नहर में कूदकर महिला भागी 
इस दिल दहलाने वाली घटना के बाद परिजनों ने बताया कि 35 वर्षीया रिंकी मद्धेशिया व उसकी 17 साल की बेटी काजल बीती रात में किसी का फोन आने के बाद आधा किमी दूर खजुरिया सोहास नहर की ओर गईं. बताया जाता है कि वहीं कुछ लोगों ने धारदार हथियार से दोनों पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. रिंकी किसी तरह खून से लथपथ नहर में कूदकर भागी और चिल्लाने लगी. मौके पर पहुंचे लोगों ने डायल 112 को फोन किया. मौके पर पुलिस पहुंची तब रिंकी ने बताया कि उसकी बेटी घटना स्थल पर ही है. वहां पुलिस पहुंची तो काजल धान के खेत में चक रोड के किनारे मृत पड़ी थी. इसेक बाद पुलिस ने काजल के शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. 

मुफ्त राशन जो ना करा दे! 40 सालों से पेट की आग बुझाने के लिए मौत का दरिया पार करते हैं ग्रामीण

क्या कहना है पुलिस का? 
एसपी डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि पनियरा क्षेत्र के रुदलापुर के रहने वाली मां बेटी पर धारदार हथियार से हमले की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो बेटी काजल मद्धेशिया की मौत हो गई थी, जबकि घायल रिंकी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से डाक्टरों ने उसे गंभीर हालत को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि परिवार से मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा. 

Viral Bhojpuri: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने जमकर मटकाई कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

Trending news