रिश्ते शर्मसार! देवर ने किया भाभी का रेप, विरोध करने पर हथियार से किया हमला, केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1525284

रिश्ते शर्मसार! देवर ने किया भाभी का रेप, विरोध करने पर हथियार से किया हमला, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के महराजगंज से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. सदर कोतवाली थाना इलाके में देवर ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

रिश्ते शर्मसार! देवर ने किया भाभी का रेप, विरोध करने पर हथियार से किया हमला, केस दर्ज

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. सदर कोतवाली थाना इलाके में देवर ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर पीड़ित महिला ने बताया कि वह नगर क्षेत्र के एक वार्ड में अपने मकान में रहती है. उसके पति सऊदी अरब में नौकरी करते हैं. महिला का कहना है कि उसका देवर सिराजुद्दीन उस पर पहले से ही बुरी नजर डालता था. इतना ही नहीं अश्लील बात कर उसकी इज्जत लूटने की फिराक में रहता था. महिला के मुताबिक 2 जनवरी की रात 2:00 बजे वह कमरे में सोई हुई थी, उसी दौरान आरोपी देवर कमरे में घुस आया और उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई. बता दें कि इलाज के बाद पीड़िता बुधवार को कोतवाली पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने दी जानकारी
इस मामले में कोतवाली के अतिरिक्त निरीक्षक ध्यान सिंह चौहान ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर आरोपी देवर सिराजुद्दीन के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपित देवर के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओ में केस दर्ज पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Watch: कुत्तों को लेकर हुई बहस मारपीट तक पहुंची, सोसाइटी वालों ने PFA महिला कार्यकर्ता को पीटा

Trending news