महराजगंज:आठवीं के छात्र ने चाकू की नोक पर छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर, चर्चा का विषय बना मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1520933

महराजगंज:आठवीं के छात्र ने चाकू की नोक पर छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर, चर्चा का विषय बना मामला

Maharajganj News: यूपी के महराजगंज से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक आठवीं के छात्र अपने दोस्त के मिलकर नाबालिग छात्रा के घर पहुंचा, जहां चाकू की नोक पर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. 

सांकेतिक फोटो.

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: यूपी के महराजगंज जिले में एक अजीबोगरीब मामला उस समय सामने आया, जब एक तरफा मोहब्बत में आठवीं कक्षा का नाबालिग छात्र अपने दोस्त के साथ बाइक से नाबालिग छात्रा के घर पहुंच गया. बाइक से नीचे उतर छात्रा को पकड़ लिया और गले पर चाकू लगाकर सिरफिरे छात्र ने उसके मांग में सिंदूर भर दी. 

वहीं, इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस ने छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर आरोपी के नाबालिग होने की वजह से उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया. वही दिनदहाड़े इस तरह के मामले से पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पहले भी छात्रा को परेशान करने का लगा आरोप
आरोपी छात्र महाराजगंज शहर के एक स्कूल में आठवीं का छात्र है, वह सिंदुरिया थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला है. पीड़ित लड़की कक्षा 6 की छात्रा है. पहले वह भी उसी विद्यालय में पढ़ती थी, जहां आरोपी छात्र पढ़ता था. उस दौरान अक्सर आरोपित छात्र छेड़छाड़ कर छात्रा को परेशान करता रहता था. छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद लोक लाज की वजह से परिजन कहीं शिकायत नहीं किये.

छात्रा का उस विद्यालय से नाम कटवा घर शहर के दूसरे विद्यालय में नामांकन करा दिया. इसके बाद भी आरोपी ने पीछा करना नहीं छोड़ा और आये दिन छात्रा का पीछा किया कर परेशान किया करता था. 

नाराज बीवी को मनाने सिपाही ने मांगी छुट्टी, एएसपी ने मंजूर की, पत्र हो रहा वायरल

पुलिस को दिए गए तहरीर में पीड़ित छात्रा ने के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपित लड़का अपने दोस्त के साथ बाइक से घर आया उस समय लड़की दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थी. आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और दुपट्टा भी खींच लिया. आरोपी छात्र  पीड़िता के गले पर चाकू लगाकर उसकी मांग में सिंदूर लगा दिया और वहां से चला गया. 

दूसरा 'जोशीमठ' न बन जाए उत्तरकाशी का ये गांव, घरों में दरार, जमीन धंसने से डरे लोग

 

वहीं इस पूरे मामले से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इस मामले में सीओ सदर अजय सिंह चौहान ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी नाबालिग छात्र के खिलाफ धारा 354 354 ख व 352 आईपीसी के तहत केस दर्ज का हिरासत में ले लिया गया है. नाबालिग होने के वजह से आरोपी छात्र को रविवार को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया. वहीं इस खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है.

Watch: अखिलेश यादव यूपी पुलिस से बोले- ....आप मुझे जहर दे दोगे

Trending news