माफिया अतीक के बेटे पर कसा योगी सरकार का शिकंजा, अली अहमद पर होगी गैंगस्टर की कार्रवाई
Advertisement

माफिया अतीक के बेटे पर कसा योगी सरकार का शिकंजा, अली अहमद पर होगी गैंगस्टर की कार्रवाई

Prayagraj News: पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद (Atique Ahmed) के छोटे बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. अली अहमद के खिलाफ पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करेगी. 

 

फाइल फोटो.

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed) के बेटे अली अहमद (Ali Ahmed) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. अली अहमद पर गैंगस्टर (Ganster Act) की कार्रवाई होगी. अपराधिक इतिहास को एकत्रित कर गैंगस्टर एक्ट लगाया जाएगा. अली के खिलाफ अब तक चार मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. तीन मुकदमे करेली थाने में जबकि एक मुकदमा पुरामुफ्ती थाने में दर्ज है. अली अहमद पर मारपीट, धमकी और रंगदारी मांगने का आरोप है. इन्हीं मुकदमों को आधार बनाकर गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा. अली अपने पिता माफिया अतीक के अवैध साम्राज्य को संचालित कर रहा था. 

सोमवार को पुलिस और एसटीएफ ने की अली से पूछताछ 
सोमवार को 24 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद अली अहमद को नैनी सेंट्रल जेल वापस भेज दिया गया है. पुलिस रिमांड के दौरान अली अहमद की निशानदेही पर प्रॉपर्टी डीलर को धमकाने में इस्तेमाल पिस्टल और कारतूस बरामद किए गए हैं. अली अहमद से रिमांड के दौरान पुलिस टीम ने पिछले तीन साल से फरार चल रहे उमर अहमद के बारे में भी पूछताछ की. 

यह भी पढ़ें- गाय के गोबर से बनाईं हर्बल राखियां, ईको फ्रेंडली के साथ हैं कई हैरान करने वाले फायदे

फरारी के दौरान अली अहमद को शरण देने वाले कौन लोग थे. किन-किन जगहों पर उसने फरारी काटी है. माफिया अतीक अहमद के कौन-कौन मददगार अभी भी उसके लिए काम कर रहे हैं, इस तरह के तमाम सवालों को लेकर पुलिस और एसटीएफ की टीम ने अली अहमद से सवाल किया. हालांकि, अली अहमद ने पूछताछ के दौरान पुलिस के अधिकतर सवालों का जवाब न में दिया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पूछताछ में जो बाते सामने आई हैं, वह विवेचना में शामिल की जाएंगी. 

30 जुलाई को अली ने कोर्ट में किया था सरेंडर  
गौरतलब है कि अली अहमद पर अपने साथियों के साथ मिलकर दिसंबर 2021 में प्रॉपर्टी डीलर जीशान उर्फ जानू से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने और विरोध करने पर पिस्टल सटाकर धमकाने का आरोप है. मामले में प्रयागराज के करेली थाने में अली अहमद और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. मुकदमा दर्ज होने के बाद से अली अहमद फरार चल रहा था. पुलिस ने अली की गिरफ्तारी पर पचास हजार का इनाम घोषित किया था. तीस जुलाई को अली अहमद ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया, जिसके बाद कोर्ट के निर्देश पर उसे जेल भेज दिया था. 

यह भी पढ़ें- BSP के पूर्व सांसद उमाकांत यादव को उम्रकैद, जानें अपराध से राजनीति और जेल तक का सफर

यह भी देखें- Aदzadi Ka Amrit Mahotsav: आजादी की 10 रोचक बातें जो शायद ही जानते होंगे आप...

Trending news