Police Encounter : प्रयागराज केस में माफिया अतीक अहमद के गुर्गे वहीद का एनकाउंटर, बांदा में पुलिस से हुआ सामना
Advertisement

Police Encounter : प्रयागराज केस में माफिया अतीक अहमद के गुर्गे वहीद का एनकाउंटर, बांदा में पुलिस से हुआ सामना

Mafia Atiq Ahmed : प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद के गुर्गों पर लगातार कार्रवाई जारी है. गुरुवार को अतीक अहमद के सबसे करीबी शूटर का बांदा में पुलिस से सामना हो गया. 

Prayagraj Police Encounter Case

बांदा : उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद माफिया अतीक अहमद के एक और गुर्गे का पुलिस एनकाउंटर हुआ . गुरुवार को बांदा में अतीक अहमद के गुर्गे वहीद का एनकाउंटर हो गया. वहीद पर 50 हजार का इनाम है. वहीद को घायल अवस्‍था में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीद अहमद वर्तमान में अतीक गैंग का सक्रिय सदस्‍य है. 

योगी सरकार के 6 साल में 10 हजार से ज्यादा एनकाउंटर, जानें किस जिले में कितनी मुठभेड़

बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि बांदा पुलिस और एसओजी टीम को सूचना मिली कि माफिया अतीक अहमद का करीबी शूटर वहीद अहमद मटौंध के जंगलों में छिपा हुआ. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहीद ने टीम पर फायरिंग कर भागने लगा. इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. जवाबी कार्रवाई में वहीद के पैर में गोली लगी है. वहीद को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

अतीक के शूटर अरबाज का फूफा है वाहिद 
एसपी बांदा ने बताया कि वहीद अहमद प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल शूटर अरबाज का फूफा है. बता दें कि अरबाज प्रयागराज में पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है. उन्‍होंने बताया कि वहीद अतीक अहमद के करीबी और उमेश पाल हत्‍याकांड में शामिल गुड्डू मुस्लिम के संपर्क में था. इतना ही नहीं गुड्डू मुस्लिम जब बांदा जेल में बंद था, तब उससे मिलने आया करता था. इसके बाद वहीद अतीक गैंग का सक्रिय सदस्‍य है. वहीद लगातार अपराध करता रहा है. 2005 में कोतवाली नगर में वहीद के ऊपर हत्‍या का एक मुकदमा दर्ज था. जिसमें वह जेल भी गया था. इसके अलावा कई आपराधिक मुकदमे हैं. 
 

Watch: उमेश पाल मर्डर केस में शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, पुलिस ने निकाली शाइस्ता के फोन की CDR

व्‍यापारी से फिरौती मांगने और धमकाने का आरोप 
एसपी ने बताया कि हाल ही में वहीद पर एक व्‍यापारी से फिरौती मांगने और धमकाने का आरोप लगा था. इस संबंध में कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया गया था. उस मामले में वह वांछित चल रहा था. इस पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था. पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही इसी संबंध में आज सूचना मिली थी कि वहीद जंगल में छिपा है. वहीद मरधन नाका कोतवाली नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 

  

Watch:उमेश पाल की पत्नी ने जी न्यूज को रोते हुए बताया, कैसे हमलावरों ने गली में क्या किया, क्यों नहीं बच पाई पति की जान

 

 

Trending news