Lucknow Accident: हादसे का शिकार हुई तेज रफ्तार कार, चार युवकों की मौत, एक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1500650

Lucknow Accident: हादसे का शिकार हुई तेज रफ्तार कार, चार युवकों की मौत, एक घायल

Lucknow Accident: राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह एक अनियंत्रित कार हादसे का शिकार हो गई, जिसमें सवार 4 युवकों की मौत हो गई जबकि 1 युवक घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Lucknow Accident: हादसे का शिकार हुई तेज रफ्तार कार, चार युवकों की मौत, एक घायल

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसके चलते हुए दर्दनाक हादसे में चार युवकों को जान गंवानी पड़ी. थाना शैरपूर के अंतर्गत नरहरपुर के नाले में रविवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर जाती है, जिसमें 5 युवक सवार थे, कार नाले में डूबने से चार युवकों की मौत मौके पर जाती है जबकि एक युवक को पुलिस द्वारा बचा लिया गया है, जिसको को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

आपको बता दें कि निखिल शुक्ला, अंकित शुक्ला राकेश और सत्यम पांडे रविवार सुबह शैरपुर से बख्शी का तालाब जा रहे थे. वहीं रास्ते में नरहरपुर के पास मारुति की स्टीम कार बेकाबू होकर नाले में जा गिरी, कार बंद होने की वजह से संदीप यादव, निखिल शुक्ला ,अंकित श्रीवास्तव राकेश की मौत मौके पर हो गई, वह सत्यम पांडे का नाम का युवक घायल है, जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

बहराइच में जानलेवा बना कोहरा, बेकाबू कार ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, 1 की मौत

वहीं, मौके पर पहुंचे एडीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर शंकर ने बताया कि हमें सुबह सूचना मिलती है कि उर्दू फारसी चौकी के पास एक गाड़ी नाले में गिर गई है जिसमें 5 लोग फंसे हुए हैं. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचती है और सभी को ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया जाता है, जिसमें से चार लोगों को ट्रामा सेंटर केजीएमयू में मृत घोषित कर दिया गया है जबकि एक युवक सुरक्षित है.

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती आज, PM मोदी-राष्ट्रपति-योगी ने दी श्रद्धांजलि

कन्नौज में भी ट्रक-डीसीएम की टक्कर, ड्राइवर की मौत
गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के पांडेयपुरवा गांव के सामने आलू लादकर कानपुर जा रही डीसीएम को सामने आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आलू व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Atal Bihari Vajpayee : अटल जी की पूरी कहानी, जानिए कैसे सच साबित हुई नेहरू की ये भविष्यवाणी WATCH

Trending news