Ghazipur: लव जिहाद रूपी आतंकवाद से सनातन धर्म को खत्म करने की हो रही है साजिश: गिरिराज सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1464277

Ghazipur: लव जिहाद रूपी आतंकवाद से सनातन धर्म को खत्म करने की हो रही है साजिश: गिरिराज सिंह

यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) में कल विधायक स्व. कृणानंद राय का शहादत दिवस था. इस कार्यक्रम में शिरकत करने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गाजीपुर पहुंचे थे. इस दौरान केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने लव जिहाद को आतंकवाद बताया.

Ghazipur: लव जिहाद रूपी आतंकवाद से सनातन धर्म को खत्म करने की हो रही है साजिश: गिरिराज सिंह

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर (Ghazipur) में कल विधायक स्व. कृणानंद राय का शहादत दिवस था. इस कार्यक्रम में शिरकत करने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गाजीपुर पहुंचे थे. इस दौरान केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने लव जिहाद को आतंकवाद बताया. उन्होंने कहा कि लव जिहाद रूपी आतंकवाद से भारत में सनातन धर्म को खत्म करने की घृणित साजिश हो रही है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

एकजुट होकर इस षडयंत्र को करना चाहिए विफल 
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सनातन धर्म को मानने वालों को एकजुट होकर इस षडयंत्र को विफल करना चाहिए. आपको बता दें कि गाजीपुर के मोहम्मदाबाद तहसील मुख्यालय पर शहीद पार्क में दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था. केंद्रीय मंत्री संबोधित कर रहे सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ये बातें कही. 

हमें जनसंख्या नियंत्रित करना होगा: गिरिराज सिंह
मंत्री ने कहा कि चीन से मुकाबले के लिए हमें जनसंख्या नियंत्रित करना होगा. जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करना होगा. जनसंख्या के लिहाज से हमारे पास प्राकृतिक संसाधन कम हैं. मंत्री ने कहा कि देश मे सभी वर्गों और धर्मों के लोगों पर जनसंख्या कानून लागू किया जाए, जो इस कानून को न माने उसका मताधिकार खत्म कर देना चाहिए. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

कांग्रेस अध्य्क्ष के बयान पर बोले मंत्री
वहीं, पीएम मोदी पर कांग्रेस अध्य्क्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की टिप्पणी पर गिरिराज सिंह ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी को अपमानजनक शब्द बोलने वालों को गुजरात की जनता माफ नहीं करेगी. खड़गे की नेत्री सोनिया गांधी ने भी कभी मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी की थी, लेकिन जनता ने कांग्रेस को भरपूर जवाब दिया है. इसके अलावा यूपी में रिवर फ्रंट घोटाले के सवाल पर उन्होंने कहा कि योगी सरकार में कानून अपना काम कर रहा है. जिन लोगों ने घोटाला किया वो योगी राज में नहीं बचेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news