Kushinagar: युवती ने ऐसा क्या गुनाह किया था, जो पहले चाकू से गोदा और फिर पैर में कील मारकर फंदे से लटकाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1387756

Kushinagar: युवती ने ऐसा क्या गुनाह किया था, जो पहले चाकू से गोदा और फिर पैर में कील मारकर फंदे से लटकाया

Illicit Relationship: कुशीनगर में युवती की हत्या का मामला सामने आया है. सेवरही के एक गांव में दलित युवती को प्रेमी से विवाह करने का दबाव बनाने भारी पड़ा...

Kushinagar: युवती ने ऐसा क्या गुनाह किया था, जो पहले चाकू से गोदा और फिर पैर में कील मारकर फंदे से लटकाया

प्रमोद कुमार/कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां सेवरही थाने के एक गांव में दलित युवती को प्रेमी से विवाह करने का दबाव बनाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. दबंगों ने पहले युवती के साथ हैवानियत की हदों को पार किया और बड़ी बेरहमी से चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उन्होंने युवती के पैर में कील भी ठोक दी. फिर आत्महत्या का रूप देने के लिए गले में फंदा डालकर उसे लटका दिया.

युवती के शव का जबरन कराया अंतिम संस्कार
जानकारी के मुताबिक दबंगों ने युवती के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद युवती के शव जबरन अंतिम संस्कार करा दिया. मामला यहीं नहीं रुका, दबंगों ने मुंह न खोलने के लिए मृतका की मां को डेढ़ लाख रुपये भी दिए हैं. वहीं, मृतका के परिजनों ने सेवरही थाने से मदद की गुहार लगाई, तब पुलिस ने शव जलाने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया. घटना के 11 दिन बाद स्थानीय विधायक डॉ असीम कुमार को जब मामले की जानकारी हुई, तो उन्होंने पीड़ित के घर जाकर पूरा घटनाक्रम जाना. फिलहाल, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

गांव के ही युवक के साथ था प्रेम संबंध
दरअसल, कुशीनगर के सेवरही के एक गांव की दलित युवती का गांव के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे. जिसके चलते मृतका प्रेमी से शादी करना चाहती थी. शादी के लिए उसने कई बार दबाव भी बनाया था. इसी बीच बीते 27 सितंबर को युवती अचानक घर से लापता हो गई. दलित युवती की मां प्रेमी के घर गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

फंदे से लटका मिला युवती का शव
वहीं, युवती के प्रेमी और उसके परिजनों ने किसी तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया. इसी बीच 28 सितंबर की सुबह युवती का शव कुंडी से लटका मिला. युवती के शव के पैरों में कील ठोंक दिया गया था. परिजनों के मुताबिक युवती के शरीर पर कई जगह चाकू से हमले के निशान भी थे. वहीं, बेटी का शव देखकर मां बेहोश हो गई. इसके बाद दबंगों ने पुलिस को सूचना तक नहीं देने दिया. जिसके बाद शव को जबरदस्ती लेजाकर जलवा दिया.  

मुख्य आरोपी सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज
इस दरिंदगी की जानकारी होने पर क्षेत्रीय विधायक डॉ असीम कुमार पीड़ित के घर पहुंचे. इसके बाद पूरा मामला खुलकर सामने आया. जिसके बाद थानाध्यक्ष संजय कुमार ने भी विधायक के सामने पीड़िता की मां से जानकारी ली. आज पुलिस ने आनन-फानन में मुख्य आरोपी सहित 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ हरिजन उत्पीडन सहित, हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news