Lok Sabha by-Election: पूर्वांचल के लिए आजमगढ़ के लिए मैं अकेले काफी हूं अखिलेश की जरूरत नहीं-ओपी राजभर
Advertisement

Lok Sabha by-Election: पूर्वांचल के लिए आजमगढ़ के लिए मैं अकेले काफी हूं अखिलेश की जरूरत नहीं-ओपी राजभर

यूपी के आजमगढ़ में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है... ओपी राजभर ने अपनी जीत का भरोसा जताया है.. उन्होंने बीजेपी पर झूठी पार्टी होने का आरोप लगाया है...राजभर ने कहा कि किसी नेता में हिम्मत नहीं है जो आरक्षण का मुद्दा उठाए. जो लोग सपा-बसपा को राहु-केतु कह रहे हैं समझ गए वह खुद वही हैं. 

Lok Sabha by-Election: पूर्वांचल के लिए आजमगढ़ के लिए मैं अकेले काफी हूं अखिलेश की जरूरत नहीं-ओपी राजभर

अजीत सिंह/आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है.ऐसे में हर घड़ी चुनाव लड़ने वाली पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj party) को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बताया है. ओपी राजभर ने कहा कि गुड्डू जमाली भाजपा को जिताने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. जनता सब समझती है. 

International Yoga Day 2022: पुष्कर धामी ने हजारों साधकों संग किया Yoga, धामी ने कहा योग भारतीय सभ्यता संस्कृति का हिस्सा

पूर्वांचल में ही अकेले काफी हूं-ओपी राजभर
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पूर्वांचल में अखिलेश नहीं आए, कोई बात नहीं पूर्वांचल के लिए मैं अकेले ही काफी हूं. राजभर ने कहा कि किसी नेता में हिम्मत नहीं है जो आरक्षण का मुद्दा उठाए. जो लोग सपा-बसपा को राहु-केतु कह रहे हैं समझ गए वह खुद वही हैं. उन्होंने कहा कि जो जिस लायक होता है वही बोलता है. ओमप्रकाश का बयान आजमगढ़ जीत का इतिहास रहा है. हम फिर जीतेंगे. ओपी राजभर ने कहा की जब तक मैं बहुजन समाज पार्टी के साथ रहता था बसपा तब तक जीती थी. उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत जीतेंगे. 

जनता हमारे साथ है-अरुण राजभर
अरुण राजभर ने कहा कि हमारी जीत है हमारे रोड शो में जनता है. निरहुआ के रोड शो में नाच-गाना देखने वाले लोग आएंगे. अरुण राजभर ने कहा कि लोग नाच गाना देख कर चले जाते हैं जनता हमारे साथ हैं. 

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव (Azamgarh Lok Sabha by-election) में सपा ने धर्मेद्र यादव को टिकट दिया है, जबकि बीजेपी ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को उतारा है. बसपा ने शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को उम्मीदवार बनाया है. आजमगढ़ में 23 जून को वोटिंग हैं. 26 जून को नतीजे आएंगे.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 21 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news