LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: मैनपुरी में सपा कार्यालय पर चला बुलडोजर
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: मैनपुरी में सपा कार्यालय पर चला बुलडोजर

Uttar Pradesh Uttarakhand 29 September 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: मैनपुरी में सपा कार्यालय पर चला बुलडोजर
LIVE Blog

LIVE: Uttar Pradesh Uttarakhand 29 September 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. 

 

29 September 2022
19:16 PM

SP Manpuri Office Demolished- सपा के कार्यालय पर चला बुलडोजर

UP Mainpuri जिले में सपा के कार्यालय पर बुलडोजर चला है. शहर के देवी रोड पर यह ऑफिस बनाया गया था. शासन का दावा है कि यह जिला पंचायत की जमीन थी, जिस पर अवैध कब्जा करके कार्यालय खड़ा कर दिया गया. सपा ने इस मुद्दे पर हाईकोर्ट का रुख भी किया था. 

13:30 PM

Amethi में E Rikshaw में तीन लोगों की मौत

अमेठी में ई-रिक्शा सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. एक अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शे में टक्कर मारी, जिससे ये हादसा हुआ. 

12:46 PM

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में थम नहीं रहा बवाल, सीएम योगी से गुहार

NOIDA Grand Omaxe Society : BJP के जिला अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है.ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) प्रकरण में पत्र लिखा है.CM योगी आदित्यनाथ से मामले में CBI जांच की मांग की गई है.बीजेपी जिलाध्यक्ष का आरोप है कि पार्टी की छवि धूमिल की जा रही है.

12:39 PM

यूपी नगर निकाय आरक्षण को लेकर तैयारी तेज

UP Nagar Nikay Chunav 2022 : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में आरक्षण की तैयारी से दावेदारों की धड़कनें तेज हो गई हैं.इससे नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायतों और वार्डों में प्रत्याशियों की दावेदार का समीकरण बिगड़ सकता है. 

10:05 AM
अयोध्या में श्रद्धालुओं के लिए खुशखबरी
उत्तर प्रदेश सरकार अयोध्या में आने वाले श्रद्धालुओं को 350 रुपये में रहने और तीन टाइम भोजन की सुविधा उपलब्ध कराएगी. अयोध्या के 6 प्रमुख मार्गों पर बनाए जाएंगे स्वागत द्वार, जिस पर यात्रियों की सभी सुविधाएं होंगी. अयोध्या नगर निगम क्षेत्र के अंदर 40 स्थानों पर फैसिलिटी सेंटर बनाए जाने की योजना है. उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने योजनाओं की जानकारी दी.
09:33 AM

ज्ञानवापी शृंगार गौरी मामले सुनवाई आज
वाराणसी की जिला अदालत में आज फिर होगी ज्ञानवापी शृंगार गौरी मामले सुनवाई. जिला जज डॉ. एके विश्वेश करेंगे मामले में सुनवाई. कल हिन्दू पक्ष की मांग पर कार्बन डेटिंग को लेकर सुनवाई होगी. हिन्दू पक्ष कार्बन डेटिंग को लेकर दो हिस्सों में बंटा. रूल 1/10 के तहत पक्षकारों के शामिल करने को लेकर भी होगी सुनवाई. पहली बार मुस्लिम पक्ष के WS के तहत लिखित जवाब दाखिल करने पर भी होगी सुनवाई. ज्ञानवापी परिसर में पूजा के अधिकार के लिए भी जिला अदालत में सुनवाई होगी. इससे पहले मुस्लिम पक्ष मामले की सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट से कर चुका है आग्रह. सुप्रीम कोर्ट मुस्लिम पक्ष की याचिका कर चुका है खारिज.

 

09:24 AM

ऋषिकेश: दो सगी नाबालिग बहनें लापता 
ऋषिकेश से दो सगी नाबालिग बहनें लापता हो गई हैं. महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने मामले को संज्ञान में लिया.

 

09:08 AM

नव cds लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड ) अनिल चौहान को दी बधाई
पौड़ी जिले से दूसरे सीडीएस लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड ) अनिल चौहान ,उत्तराखंड मुख्यमंत्री - धामी , त्रिवेंद्र सिंह रावत , उत्तराखंड गवर्नर - गुरमीत सिंह , उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री- योगी आदित्यनाथ ने नव cds लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड ) अनिल चौहान को दी बधाई,सेना में कई बड़े पदों पर रह चुके है जनरल.

 

08:49 AM

जौहर यूनिवर्सिटी में कारर्वाई पर SC में सुनवाई
आज़म खान ने यूपी सरकार की कार्रवाई के खिलाफ याचिका दाखिल की. सुप्रीम कोर्ट में मामले की 29 सितबर को सुनवाई होगी.चीफ जस्टिस ने कहा कि इस मामले को गुरुवार के लिए सूचीबद्ध किया जाता है.आज़म खान के वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि सपा नेता आजम खान पर आपराधिक और अन्य मामले चल रहे हैं, जिन्हें राज्य सरकार और प्राधिकरणों ने दर्ज कराया है. अब यूनिवर्सिटी को भी टेकओवर कर लिया गया है. यूनिवर्सिटी की दीवार को भी गिरा दिया गया है. मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी है, जिसे एक ट्रस्ट ने साल 2006 में स्थापित किया था,आजम खान उसके चांसलर हैं.

 

08:40 AM

देवरिया-उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक देवरिया दौरे पर
ब्रजेश पाठक दिन में 11:00 बजे देवरिया पहुंचेंगे. वह गौशाला  और आंगनबाड़ी केंद्र का निरीक्षण करेंगे. जिला अस्पताल और मालिन  बस्ती का  भी करेंगे निरीक्षण.

 

08:37 AM

अध्यक्ष विधानसभा सतीश महाना करेंगे पीसी
सतीश महाना प्रेस वार्ता आज दोपहर 12:30 बजे राजर्षि पुरुषोत्तमदास टण्डन हाल विधानभवन में प्रेस वार्ता करेंगे.

 

08:25 AM

देहरादून-सीएम धामी के आज के कार्यक्रम  
10:45 बजे देहरादून आगमन
11:00 बजे भाजपा किसान मोर्चा का उत्तर क्षेत्रीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ कार्यक्रम में प्रतिभाग
(भागीरथी रिजॉर्ट सेलाकुई)
12:00 बजे चिकित्सा शिक्षा एवम् चिकित्सा स्वास्थ विभाग की समीक्षा
(सचिवालय)
15:00_ 22:00 बजे
शासकीय कार्य
(मा. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय)

 

07:54 AM

 स्मृति ईरानी का एक द्विवसीय अमेठी दौरा 
अमेठी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक द्विवसीय अमेठी दौरा कल

 

07:42 AM

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह करेंगे गोसंरक्षण पोर्टल एवं मोबाइल ऐप का उद्घाटन 
लखनऊ-आज कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह गोसंरक्षण पोर्टल एवं मोबाइल ऐप का उद्घाटन करेंगे.उद्घाटन कार्यक्रम  लोकभवन में होगा. बीते 6 माह के कार्यों के संबंध में प्रेस वार्ता भी करेंगे.

 

07:18 AM

आज होगा सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव
लखनऊ-सपा के राष्ट्रीय सम्मलेन का दूसरा दिन है. आज राष्ट्रीय अध्य्क्ष का चुनाव  होगा. अखिलेश फिर से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाएंगे.

 

Trending news