LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: अयोध्या में दीपोत्सव के साक्षी बनेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- सूत्र
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: अयोध्या में दीपोत्सव के साक्षी बनेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- सूत्र

Uttar Pradesh Uttarakhand 16 October 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

LIVE: उत्तर प्रदेश उत्तराखंड: अयोध्या में दीपोत्सव के साक्षी बनेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- सूत्र
LIVE Blog

LIVE: Uttar Pradesh Uttarakhand 16 October 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज एटा दौरा है. अपने दौरे में सीएम एटा को करीब 419 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे. इसके बाद वह जिले के विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों को लेकर अफसर देर रात तक जुटे रहे.

17 October 2022
17:02 PM

पीएम मोदी अयोध्या में मनाएंगे दिवाली-सूत्र
सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीपोत्सव पर अयोध्या में मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री के अयोध्या आगमन को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं. इसके साथ ही दुनियां के कई देशों के अंबेसडर भी मौजूद रहेंगे. दिवाली पर बनने जा रहे विश्व रिकॉर्ड के प्रधानमंत्री साक्षी बनेंगे.

 

09:18 AM

बिजनौर PET परीक्षा की दूसरी पाली में सॉल्वर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार
बिजनौर जिले मे आज PET परीक्षा मे सेंधमारी करते हुए सॉल्वर गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार किये गए हैं. राजकीय पोलोटेक्निक कालेज में प्रवेश करते वक़्त कालेज की जांच एजेंसी के कर्मचारियों ने विशाल कुमार और विवेक राठी को पकड़ा है. विशाल कुमार छात्र ब्रजेश प्रकाश की जगह परीक्षा देने के लिये पटना बिहार से बिजनौर आया था. वहीं, ब्रजेश प्रकाश ने विशाल कुमार को परीक्षा देने के लिये हायर किया था. विवेक राठी ने बिशाल कुमार की सेटिंग ब्रजेश कुमार छात्र से कराई थी. फिलहाल, पुलिस ने सॉल्वर गैंग के दोनों सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, मेंन छात्र ब्रजेश प्रकाश फरार बताया जा रहा है पुलिस उसको भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजेगी.

09:18 AM

लखनऊ के 295 अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई, एलडीए ने छेडा अभियान 
लखनऊ में 295 अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई एलडीए ने अभियान चलाकर डेढ़ माह में की कार्रवाई अवैध निर्माणों को चिन्हित कर ध्वस्तीकरण का नोटिस दिया मामले में 52 पुलिस पत्र निर्गत किये गए नोटिस स्थल पर विकास कार्य रोकने के लिए पत्र निर्गत 89 अवैध निर्माणों को मौके पर सील किया गया 7 अवैध भवनों का ध्वस्तीकरण कराया गया.

08:02 AM

कानपुर देहात: आज डिजिटल बैंक का प्रधानमंत्री करेंगे वर्चुअल उद्घाटन, 24 घंटे मिलेगी सुविधा
आज डिजिटल बैंक का प्रधानमंत्री करेंगे वर्चुअल उद्घाटन, 24 घंटे मिलेगी सुविधा. डिजिटल बैंकिंग के नए युग की आज जिले में होगी शुरुआत. ग्राहक स्वयं से खाता खोल बैंक से जुड़ी सुविधाओ का उठाएंगे लाभ. विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचेंगे कैबिनेट राज्यमंत्री कौशल किशोर. अकबरपुर सांसद सहित कई जनप्रतिनिधि भी होंगे शामिल. डिलिटल बैंक में होगा पेपर लेस वर्क, लोग सरकार की योजनाओं का लेंगे स्वयं से लाभ. कानपुर देहात के अकबरपुर में आज होगा बैंक ऑफ बड़ौदा डिजिटल बैंक का उद्घाटन.

 

07:58 AM

उत्तर प्रदेश के 6 अस्पतालों में जल्द बढ़ेंगे 370 बेड 
उत्तर प्रदेश के 6 अस्पतालों में बढ़ेंगे 370 बेड जल्द बढ़ेंगे अस्पतालों में बेड. आपको बता दें कि जौनपुर,कानपुर,जेवर,रायबरेली, उन्नाव और मिर्जापुर के अस्पताल में ये बेड बढ़ेंगे. 

Trending news