Bagpat News: परमिशन के फेर में फंसा कुएं में गिरा तेंदुआ, आखिर कब तक पहुंचेगी मदद?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1483093

Bagpat News: परमिशन के फेर में फंसा कुएं में गिरा तेंदुआ, आखिर कब तक पहुंचेगी मदद?

Bagpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत में परमिशन के फेर में तेंदुआ कुएं में फंसा हुआ है. जानिए पूरा मामला...

Bagpat News: परमिशन के फेर में फंसा कुएं में गिरा तेंदुआ, आखिर कब तक पहुंचेगी मदद?

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में तेंदुए का कुएं में उछल कूद मचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वायरल  वीडियो बागपत जनपद के रंछाड गांव का है. जानकारी के मुताबिक बागपत जनपद के रंछाड गांव में तेंदुआ बीस फीट गहरे कुएं में गिर गया. दरअसल, तेंदुए को बारह घंटे से भी ज्यादा का समय गुजर चुका है, लेकिन अभी तक तेंदुए का रेस्क्यू नहीं किया जा सका.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

तेंदुआ खुद कुएं से निकलने का कर रहा प्रयास
आपको बता दें कि तेंदुआ खुद ही कुएं से निकलने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान तेंदुए की ये हरकत किसी ने कैमरे में कैद कर लिसा. जिसमें तेंदुआ कुएं के अंदर छलांग लगाते हुए देखा जा रहा है. इससे साफ जाहिर है कि तेंदुआ बाहर आने का प्रयास कर रहा है. जानकारी के मुताबिक अब तक तेंदुए को कुएं से बाहर नहीं निकाला जा सका है.

बीस फीट गहरे कुएं में गिर तेंदुआ
दरअसल, बीती रात जंगल में टहलते हुए एक तेंदुआ बीस फीट गहरे कुएं में गिर गया था. इसकी सूचना वन विभाग को भी दी गई, लेकिन अभी तक तेंदुए को बाहर नहीं निकाला जा सका है. वहीं, इस दौरान तेंदुआ कैमरे में कैद हुआ है, जिसमें तेंदुआ वह 20 फीट गहरे कुएं में बैठा नजर आ रहा है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

तेंदुए को मदद पहुंचती 
कुएं के अंदर तेंदुआ जैसे ही बाहर से लोगों की आवाज सुनता है, वह बाहर आने के लिए कुएं में छलांग लगाते दिख रहा है. वहीं, वन विभाग के अधिकारियों को अभी लखनऊ से परमिशन नहीं मिली है. जिससे वह तेंदुए को बाहर निकाल सके. अब देखना ये है कि इस तेंदुए तक कब तक मदद पहुंचती है.

WATCH LIVE TV

Trending news