निलंबित IAS अधिकारी राम विलास यादव की अवैध संपत्तियों पर प्राधिकरण का चाबुक! नोटिस जारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1242017

निलंबित IAS अधिकारी राम विलास यादव की अवैध संपत्तियों पर प्राधिकरण का चाबुक! नोटिस जारी

उत्तराखंड में आईएस (अब निलंबित) राम विलास यादव की अवैध संपत्तियां चिन्हित कर ली गई हैं. लखनऊ में भी उनकी कई अवैध संपत्तियां हैं, जिनमें से एक फैजुल्लागंज में बने कॉम्प्लेक्स का ध्वस्तीकरण नोटिस जारी कर दिया गया है. पढ़ें खबर-

निलंबित IAS अधिकारी राम विलास यादव की अवैध संपत्तियों पर प्राधिकरण का चाबुक! नोटिस जारी

Suspended IAS Ram Vilas Yadav: उत्तराखंड में आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल भेजे गए निलंबित IAS अधिकारी और लखनऊ विकाल प्राधिकरण (LDA) के पूर्व सचिव डॉ. राम विलास यादव की अवैध संपत्तियों पर एलडीए ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है. राम विलास यादव का फैजुल्लागंज स्थित अवैध कॉम्प्लेक्स ध्वस्त किया जाएगा. इस सिलसिले में उन्हें और उनकी पत्नी कुसुम विलास यादव को संयुक्त रूप से नोटिस जारी कर दिया गया है. ऐसे में कहा जा सकता है कि राम विलास यादव की तमाम अवैध संपत्तियों पर एलडीए ने अपनी नजर टेढ़ी कर दी है और इसकी शुरुआत फैजुल्लागंज में बने कॉम्प्लेक्स से हो रही है.

फिर हुए कांग्रेस में 2016 की टूट के जख्म हरे, हरीश रावत ने कही यह बात

दिया 30 दिन का अल्टीमेटम 
लखनऊ संपत्तियों पर भी लखनऊ विकास प्राधिकरण का चाबुक चल गया है. फैजुल्लागंज इलाके में बने अवैध कॉम्पलेक्स को लेकर एलडीए ने नोटिस जारी कर दिया है. इस नोटिस में बताया गया है कि 30 दिन के अंदर इस अवैध निर्माण को नहीं गिराया तो प्राधिकरण खुद इस कॉम्पलेक्स को गिराएगा और इसरी क्षतिपूर्ति भी राम विलास यादव के परिवार से ही की जाएगी.

Taj Mahal में नहीं मिलीं देवी-देवताओं की प्रतिमा, पुरातत्व विभाग ने दिया RTI का जवाब

एलडीए सचिव पद पर रहते किया था घपला
बताया जा रहा है कि एलडीए के सचिव पद पर रहते हुए बिना मानचित्र पास कराए इस कॉम्प्लेक्स का निर्माण किया गया था. वहीं, यहां पर बकायदा बेसमेंट, फर्स्ट फ्लोर, सीढ़ियां और तमाम दुकानें बनाई गई हैं. फिलहाल, प्राधिकरण ने 30 दिन का अल्टीमेटम देते हुए नोटिस जारी कर दिया है.

WATCH LIVE TV

____________________________________________________________________________________

Trending news