ललितपुर: गणपति विसर्जन करने गए 2 लोग तालाब में डूबे, हिन्दू युवक को बचाने के लिए मुस्लिम दोस्त ने लगाई थी छलांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1344049

ललितपुर: गणपति विसर्जन करने गए 2 लोग तालाब में डूबे, हिन्दू युवक को बचाने के लिए मुस्लिम दोस्त ने लगाई थी छलांग

Lalitpur Men Drowned: यूपी के ललितपुर के रहने वाले 17 वर्षीय पीयूष और 18 वर्षीय इसरार की तालाब में डूबने से मौत हो गई. यह हादसा तब हुआ जब पीयूष अपने मोहल्ले वालों के साथ गणपति विसर्जन करने पहुंचा था. दोस्त को डूबता देख मुस्लिम युवक इसरार ने उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी, लेकिन...

ललितपुर: गणपति विसर्जन करने गए 2 लोग तालाब में डूबे, हिन्दू युवक को बचाने के लिए मुस्लिम दोस्त ने लगाई थी छलांग

Lalitpur Ganesh Visarjan People Drown: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में गणेश विसर्जन के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. मूर्ति विसर्जन करते समय दो युवकों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना सदर कोतवाली अंतर्गत पटौराकला ग्राम की है. इस दुःखद हादसे में हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे की मिसाल भी देखने को मिली. 

यह भी पढ़ें: Chandauli News: खेत में भैंस घुसने से नाराज युवक ने चाचा को डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

पीयूष को बचाने के लिए इसरार भी तालाब में कूदा
दरअसल, जिले के सदर कोतवाली के नेहरूनगर के रहने वाले 17 साल के पीयूष चंदेल विसर्जन के लिए कला गांव में स्थित तालाब पर पहुंचा था. इसी दौरान पीयूष तालाब की गहराइयों में डूबने लगा. उसे डूबता देख उसका दोस्त 18 वर्षीय इसरार खान उसे बचाने के लिये खुद कूद गया. लेकिन, पीयूष को बचाने में इसरार भी डूब गया.

डीएम और एसपी ने दी पीड़ित परिजनों को सांत्वना
बताया जा रहा है कि पीयूष और इसरार की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, दुःखद घटना की सूचना पाकर DM आलोक सिंह और पुलिस अधीक्षक गोपाल चौधरी ने जिला अस्पताल में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी.

यह भी पढ़ें: Amethi Road Accident: मॉर्निंग वॉक करने गए 2 लोगों को कंटेनर ने रौंदा, गाड़ी लेकर फरार हुआ ड्राइवर

उन्नाव में गणपति विसर्जन के दौरान 5 डूबे
आपको बता दें, केवल ललितपुर में ही नहीं, बल्कि उन्नाव में भी गणपति विसर्जन के दौरान 5 लोगों के डूबने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि ये 5 लोग गंगा नदी में बह गए हैं. मूर्ति विसर्जन के दौरान गंगा में नहाने के लिए ये 5 बच्चे उतरे थे, लेकिन अचानक गहरे गड्ढे में चले गए. इससे हड़कंप मच गया. भीड़ में शामिल लोगों ने गंगा में छलांग लगाकर डूब रहे बच्चों का रेस्क्यू किया. हालांकि, गहरे गड्ढे के पानी मे जाने से 2 की मौत हो गई. वहीं, एक को मरणासन्न हालत में कानपुर हैलट अस्पताल भेजा गया है. 

अवैध खनन की वजह से हुए बड़े गड्ढे
मामला सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के परियर घाट का है. यह खबर भी आ रही है कि अवैध बालू खनन होने की वजह से धारा में बड़े-बड़े गड्ढे बन गए थे. क्योंकि, कुछ दिन पहले तक अवैध खनन लगातार चल रहा था. 

हरियाणवी गाने पर क्यूट सी लड़की का धांसू डांस देख आ जाएगा मजा, आप भी देखें वीडियो

Trending news