टंकी पर चढ़ा लखीमपुर का 'वीरू'! गर्लफ्रेंड के परिवार को मनाने के लिए रीक्रिएट किया 'आई एम नीचे कूदिंग' वाला सीन
Advertisement

टंकी पर चढ़ा लखीमपुर का 'वीरू'! गर्लफ्रेंड के परिवार को मनाने के लिए रीक्रिएट किया 'आई एम नीचे कूदिंग' वाला सीन

Lakhimpur Kheri Man Climed on Water Tank: अपनी बसंती की मां को मनाने के लिए एक और शख्स वीरू बन गया. लखीमपुर का यह वीरू माचिस और पेट्रोल लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया और खूब ड्रामा किया. पढ़ें खबर-

टंकी पर चढ़ा लखीमपुर का 'वीरू'! गर्लफ्रेंड के परिवार को मनाने के लिए रीक्रिएट किया 'आई एम नीचे कूदिंग' वाला सीन

Lakhimpur Kheri Sholay Film: लखीउत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एकदम शोले स्टाइल हाई वोल्टेज ड्रामा क्रिएट हो गया. वीरू का टंकी वाला सीन तो आपको याद ही होगा, जहां वह बसंती से शादी करने और बसंती की मौसी को मनाने के लिए ऊपर चढ़ जाता है और फिर 'आई एम नीचे कूदिंग' का ड्रामा करता है. ठीक वैसा ही कुछ यहां भी हुआ. दरअसल, लखीमपुर खीरी की पलिया तहसील में एक शख्स पेट्रोल का डब्बा और माचिस लेकर ओवर हेड टैंकर पर चढ़ गया और अपनी गर्लफ्रेंड को अपने साथ ले जाने की मांग करने लगा. अब उसे उतारने के लिए जिला प्रशासन के आला अधिकारी भी पहुंच गए और सिरफिरे आशिक को समझाने-बुझाने की कोशिश करने लगे. हालांकि, यह 'वीरू' किसी की बात मानने को तैयार नहीं था. उसने पुलिस और प्रशासन को छका कर रख दिया.

Free Ration: यूपी में फिर बढ़ी फ्री राशन वितरण की डेट, जानें कब तक मिलेगा रिफाइंड, नमक, चना और चीनी

लड़का-लड़की के बीच सुलह कराने की बात
बताया जा रहा है कि यह ड्रामा करीब 2 घंटे तक चलता रहा. फिर आखिरकार, यह वीरू अपनी बसंती की मां को समझाने में कामयाब हो गया. लड़की के परिजनों ने जब शादी का लिखित आश्वासन दिया, तब जाकर लड़का टंकी से नीचे उतरा. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और साथ ले जाकर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं, पूरे मामले में एसडीएम रेणु ने युवक और युवती के बीच सुलह कराने की बात कही है. 

नाग पंचमी 2022: यूपी के इस नाग मंदिर पर नहीं है छत, जिसने भी बनवाने की कोशिश उसके साथ हुआ ये

पुलिस को युवक ने छका मारा
जानकारी मिल रही है कि युवक और युवती अलग-अलग धर्म के हैं. यह युवक बिहार का निवासी है और कुछ समय पहले दिल्ली काम करने आया था. वहां, दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी का फैसला लिया. इसके बाद लड़की अपने घर आ गई. उसके पीछे लड़का भी आ गया. घर पर बात की गई तो घरवाले राजी नहीं हुए. इसके बाद युवक ने यह ड्रामा किया. इसके बाद, सोमवार को करीब 4.00 बजे युवक हाथों में पेट्रोल और माचिस लेकर तहसीलदार ऑफिस के पास बने ओवरहेड टैंक पर चढ़ गया और गर्लफ्रेंड से शादी की जिद पर अड़ गया.

Champaran Satyagraha: कहानी चंपारण की जहां से शूरू हुआ महात्मा गांधी के आंदोलन का सफर...

Trending news