नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों पर प्यार लुट किया ऐसा कांड, धरे रह गए सभी के अरमान
Advertisement

नई नवेली दुल्हन ने ससुराल वालों पर प्यार लुट किया ऐसा कांड, धरे रह गए सभी के अरमान

Kushinagar News: कुशीनगर से एक मामला आया है,  जहां एक नई नवेली दुल्हन ससुराल पहुंचते ही कांड कर देती है. जिसके बाद दूल्हा जब लड़की के मायके पहुंचता है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है. जानिए क्या है पूरा मामला...

सांकेतिक फोटो.

प्रमोद कुमार/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी के बाद एक दुल्हन ने ससुरालवालों की शुरू में खूब खातिरदारी की और सभी का दिल जीत लिया. जब सभी उसके बिछाए जाल में फंस गए तो ऐसा कांड करती है कि घरवाले भौचक्के रह जाते हैं.

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला तरयासुजान थाना क्षेत्र का है, जहां के एक गांव में रहने वाले युवक की बीते 25 नवम्बर को बिहार की रहने वाली युवती से शादी थी. धूमधाम और विधि-विधान से सारे इंतजाम हुए. शादी के रस्मों के बाद 28 नवम्बर को दुल्हन विदा होकर ससुराल आई और  परम्परा के अनुसार दुल्हन की हर तरह से आवभगत की गई. ससुराल वालों पर भरपूर प्यार लुटाने वाली दुल्हन ने ससुराल में घर की महिलाओं की सेवा करना शुरू दी थी. अपने इस व्यवहार से सभी का दिल जीत लिया. लेकिन अचानक वह कुछ ऐसा करती है, जिससे सभी का दिल  टूट जाता है. 

कबाड़ की चीजों से बना दी 6 सीटर इलेक्ट्रिक बाइक, चार्ज करने पर चलती है 150 किलोमीटर

दरअसल, 2 दिसंबर को पूरा परिवार पड़ोस के वैवाहिक कार्यक्रम में गया हुआ था. इसी बीच मौका देखकर दुल्हन रात को ही नकदी और चार लाख रुपये की कीमत के गहने लेकर फरार हो गई. जब इसका परिजनों को पता लगता है तो सभी के होश उड़ जाते हैं. दूल्हे को इसकी जानकारी हुई तो वह दुल्हन के मायके पहुंचता है, जहां पता चलता है कि दुल्हन का पहले से गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग था. फिर क्या दूल्हे के पैरों तले से जमीन खिसक गई. इस मामले में दूल्हे ने पुलिस को तहरीर देते हुए अपनी दुल्हनियां ढूढने की गुहार लगाई है. 

आरक्षण से हो गया खेला! महराजगंज में कई भावी प्रत्याशियों की उम्मीदों पर फिरा पानी

UP Nikay Chunav 2022: चुनाव पे चर्चा, नेता जी कितना कर सकेंगे खर्चा, जानिए पूरी डिटेल

 

 

 

 

Trending news