KL Rahul Ruled Out of IPL 2023 Season: लखनऊ सुपरजांयट्स को बड़ा झटका, केएल राहुल आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1678747

KL Rahul Ruled Out of IPL 2023 Season: लखनऊ सुपरजांयट्स को बड़ा झटका, केएल राहुल आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर

KL Rahul Ruled Out of IPL 2023 Season: लखनऊ सुपरजायंट्स को बड़ा झटका लगा है. टीम की कमान संभाल रहे कप्तान केएल राहुल आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए हैं. 

केएल राहुल.

KL Rahul Ruled Out of IPL 2023 Season: लखनऊ सुपरजायंट्स को बड़ा झटका लगा है. टीम की कमान संभाल रहे कप्तान केएल राहुल चोट के चलते आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो गए हैं. यानी आज लखनऊ सुपरजायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाले मुकाबले में भी वह हिस्सा नहीं ले सकेंगे. उनके अलावा टीम में शामिल तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट भी चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं. 

RCB के खिलाफ मैच में चोटिल हुए थे राहुल
केएल राहुल 1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. बाउंड्री पर बॉल रोने के दौरान उनको दाहिनी जांघ में चोट आई थी. इसके अलावा टीम में शामिल  तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट प्रैक्टिस के दौरान कंधें मे चोट आई है. जिसकी वजह से आगे के मैच में वह हिस्सा नहीं ले सकेंगे.

3 मई को है लखनऊ सुपरजायंट्स का चेन्नई सुपरकिंग्स से मुकाबला
केएल राहुल के आईपीएल से बाहर होने को लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है. बता दें कि 3 मई यानी आज लखनऊ का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ है, जिसमें केएल राहुल नजर नहीं आएंगे. बीसीसीआई (BCCI) के एक सूत्र ने पीटीआई कहा, ''राहुल इस समय लखनऊ में टीम के साथ हैं. वह बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच देखने के बाद गुरुवार को मुंबई आएंगे. जहां उनका स्कैन किया जाएगा. राहुल के मामले के साथ जयदेव के केस को भी देखा जाएगा.''

केएल राहुल ने इस सीजन अब तक 9 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 34.25 के औसत से 274 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 113.22 का रहा. राहुल के आईपीएल से बाहर होने के बाद अब सवाल टीम की कप्तानी को लेकर हो रहा है. कहा जा रहा है कि राहुल की जगह क्रुणाल पांड्या टीम की कमान संभाल सकते हैं. 

Trending news