KL Rahul Athiya Shetty wedding on 23 Jan: शादी की डेट पक्की! घर में तैयारियों का ये वीडियो कर रहा इशारा
Advertisement

KL Rahul Athiya Shetty wedding on 23 Jan: शादी की डेट पक्की! घर में तैयारियों का ये वीडियो कर रहा इशारा

KL Rahul  Athiya Shetty wedding on 23 Jan: अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की खबरों के बीच घर में तैयारियों का एक वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग डेट की तैरती खबरों की ओर इशारा कर रहा है. 

KL Rahul  Athiya Shetty wedding on 23 Jan: शादी की डेट पक्की! घर में तैयारियों का ये वीडियो कर रहा इशारा

KL Rahul  Athiya Shetty wedding on 23 Jan: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) शादी की खबर बीते काफी समय से सोशल मीडिया के गलियारों मे चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं अब खबर है कि 23 जनवरी को दोनों एक-दूजे के होने जा रहे हैं. हालांकि दोनों की शादी को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन केएल राहुल के घर के बाहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी बिल्डिंग लाइट्स से सजी दिख रही है. जिसको इशारे के तौर पर देखा जा रहा है. 

राहुल अथिया शादी का प्रोग्राम (KL Rahul and Athiya Shetty wedding Date)
साथ ही इस खबर को और बल इस बात से मिल रहा है कि केएल राहुल न्यूजीलैंड के साथ खेली जा रही वनडे सीरीज से निजी कारणों से शामिल नहीं हुए हैं. राहुल-अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जिसकी खबरें सामने आती रहती थीं, लेकिन अब दोनों की शादी-मेहमान और इसका शेड्यूल सोशल मीडिय पर तैर रहा है, जिसके मुताबिक शादी का प्रोग्राम 21 जनवरी को शुरू होगा, जो तीन दिन 23 जनवरी तक चलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबित 23 जनवरी को दोनों शादी रचाएंगे. 

केएल राहुल- अथिया शेट्टी शादी का वेन्यू? ( KL Rahul Athiya Shetty Marriage Venue) 
कई मीडिया रिपोर्टस में कहा गया है कि दोनों की शादी, सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला हाउस में होंगी. पहाड़ियों के बीच बना यह घर किसी किसी रिसॉर्ट से कम नहीं है. इसी वजह से इसे वेडिंग का परफेक्ट प्लेस कहा जा रहा है. 

ये हस्तियां शादी में हो सकती हैं शामिल (KL Rahul Athiya Shetty Marriage Guest List)
शादी में मेहमानों की लिस्ट की बात करें तो बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां इसमें शामिल हो सकती हैं. जिसमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, सलमान खान, अक्षय कुमार और क्रिकेट जगत से महेंद्र सिंह धोनी समेत कई नाम शामिल हैं.

Trending news