Kasganj: कनपटी पर तमंचा रखकर करते थे लूट,गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1342371

Kasganj: कनपटी पर तमंचा रखकर करते थे लूट,गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

कासगंज पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो पिछले कुछ समय में कई वारदात कर पुलिस के लिए चुनौती बन गया था. गिरोह के दो सदस्य फिलहाल फरार हैं.

Kasganj: कनपटी पर तमंचा रखकर करते थे लूट,गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

गौरव तिवारी/कासगंज:कासगंज पुलिस ने कनपटी पर तमंचा रखकर लूट करने वाले गिरोह के 2 सदस्य को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 90 हजार रुपये नगद ,चोरी की एक अपाचे मोटरसाइकिल दो जिंदा कारतूस बराबद की गई है. मामला जनपद कासगंज के थाना गंजडुंडवारा क्षेत्र का है. आरोपियों ने बुधवार को सूरजभान पुत्र राजवान के कनपटी पर तमंचा रखकर 40 हजार रुपये लूट लिया था. इस पर पुलिस से शिकायत की गई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को पटियाली गंजडुंडवारा मार्ग पर लुटेरे गिरोह के दो सदस्य दिनेश शर्मा और पप्पू सोनकर को गिरफ्तार किया कर लिया.दिनेश अलीगढ़ और पप्पू सोनकर कानपुर के अनवरगंज का रहने वाला है.

 

एक के बाद एक कई वारदात

पुलिस ने इन अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हम चोरों ने मिलकर 7 सितंबर 2022 को कस्बा गंजदुंडवारा में एक व्यक्ति से तमंचे के बल पर 40 हजार रुपये की लूट की थी. 5 सितंबर को गांधी मूर्ति इलाके से 3 लाख रु एक बुजुर्ग के बैग से चोरी किए थे. 4 सितंबर को दिनेश शर्मा व पप्पू सोनकर ने आवास विकास कॉलोनी से महिला के गले से एक चेन लूटी थी. 23 अक्टूबर 2021 को थाना सिरपुड़ा का मोहल्ला गांधी नगर में एक महिला के घर से सोने चांदी के जेवरात की लूट की गई थी. 

यह भी पढ़ें: मामूली कहासुनी में गाजियाबाद में मर्डर, पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

आरोपियों ने बताया कि वारदात के बाद पैसे हम चारों आपस में बांट लेते थे. पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. दो अन्य फरार हैं. फरार अभियुक्तों में रामबाबू अलीगढ़ के अकबराबाद और झब्बू उर्फ सुल्तान देहली गेट अलीगढ़ का रहने वाला है.

Trending news