Kasganj News : जुए की लत ने बना दिया अपराधी, भाई की गोली मारकर हत्‍या, कर्जदारों को फंसाने के लिए ऐसी रची साजिश
Advertisement

Kasganj News : जुए की लत ने बना दिया अपराधी, भाई की गोली मारकर हत्‍या, कर्जदारों को फंसाने के लिए ऐसी रची साजिश

Kasganj News : कासगंज जनपद की कोतवाली ढोलना क्षेत्र के तैयबपुर सुजातगंज गांव की घटना. भाई ने अपने दोस्‍तों के साथ मिलकर सगे भाई को उतारा मौत के घाट. हत्‍या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए रच डाली कहानी.  

फाइल फोटो

गौरव तिवारी/कासगंज : यूपी के कासगंज में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक भाई ने अपने ही सगे भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक और उसके दो दोस्‍तों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपितों के पास से दो तमंचा और 5 कारतूस बरामद किया गया है. 

जुए की बुरी लत ने बना दिया अपराधी 
दरअसल, यह मामला कासगंज जनपद की कोतवाली ढोलना क्षेत्र के तैयबपुर सुजातगंज गांव है. यहां जुए की बुरी लत ने एक भाई को अपने ही सगे भाई की हत्या करने पर मजबूर कर दिया. जुए में हारे पैसे की पूर्ति के लिए भाई ने अपने ही सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. 

यह है पूरा मामला 
घटना बीते 3 जून की है. तैयबपुर सुजातगंज गांव के रहने वाले मनोज नाम के शख्‍स को किसी ने गोली मार दी. मनोज का इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक मनोज के भाई चंद्रवीर ने थाने पर अपने भाई की हत्या करने का मामला दर्ज कराया. पुलिस मामले की जांच कर रही थी कि अचानक पुलिस की शक की सुई मृतक के भाई चंद्रवीर पर गई. 

जमीन हड़पने की नीयत से कर दी हत्‍या 
पुलिस ने चंद्रवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ् की तो चंद्रवीर ने बताया कि वह जुआ खेलने का आदी है. जुआ के चककर में उसपर काफी कर्जा हो गया था और उसकी जमीन भी साहूकार सीनू ओर मीनू के पास गिरवी रखी थी. उसने अपने भाई की जमीन हड़पने के लिए उसकी हत्या कर साहूकर शीनू मीनू को हत्या मे फंसाने की योजना बनाई थी. 

दोस्‍तों के साथ मिलकर बनाई हत्‍या की योजना 
आरोपी चंद्रवीर ने अपने अन्य दो साथियों मुकेश ओर जितेंद्र के साथ मिलकर भाई मनोज की 3 जून को गोली मारकर हत्या करदी थी. वहीं पुलिस ने मृतक मनोज के आरोपी भाई चंद्रवीर, उसके दो साथी मुकेश ओर जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.   

WATCH: Wifi का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले सावधान, सेहत को पहुंचाता है ऐसे नुकसान

Trending news