Kanpur: बॉयफ्रेंड की गैरमौजूदगी में पिता से हो गईं आंखें चार, बिना बताए घर से हो गए फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1669224

Kanpur: बॉयफ्रेंड की गैरमौजूदगी में पिता से हो गईं आंखें चार, बिना बताए घर से हो गए फरार

Kanpur News: कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सबको हैरान कर दिया. जहां गर्लफ्रेंड को प्रेमी के पिता से ही प्यार हो गया और प्रेमिका बॉयफ्रेंड को छोड़ उसके पिता के साथ ही फरार हो गई. जानिए पूरा मामला. 

सांकेतिक फोटो.

Kanpur News: प्रेमी-प्रेमिका के बीच प्यार-मोहब्बत के मामले आपने खूब सुने होंगे लेकिन कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सबको हैरान कर दिया. जहां गर्लफ्रेंड को प्रेमी के पिता से ही प्यार हो गया और प्रेमिका बॉयफ्रेंड को छोड़ उसके पिता के साथ ही फरार हो गई.

लड़की के परिजनों ने अपहरण का केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने जब जांच की तो ये चौंकाने वाला मामला सामने आया. एक साल बाद दोनों को दिल्ली से बरामद किया गया है. पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी. 

क्या है पूरा मामला
कानपुर के चकेरी इलाके में कमलेश अपने 20 साल के बेटे के साथ औरैया से काम की तलाश में आया था. कमलेश का बेटा मकान बनाने का काम करता था. इसी बीच वहीं रहने वाली 20 साल की लड़की से उसके प्रेम संबंध हो गए. लड़की कभी कभी युवक से मिलने घर भी जाती थी. जब कभी बॉयफ्रेंड घर पर नहीं मिलता था तो लड़की की बातचीत उसके पिता कमलेश से होने लगी.

प्रेमी के पिता पर आया लड़की का दिल
धीरे धीरे लड़की अपने प्रेमी के पिता से प्यार करने लगी. इसके बारे में बेटे को कुछ पता नहीं चला. लड़की मार्च 2022 में कमलेश के साथ घर से फरार हो गई, कमलेश का बेटा घर पर ही था, इसलिए लड़की घरवालों उस पर शक नहीं हुआ. लड़की के परिजनों ने चकेरी थाने में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिल रहा था. 

पुलिस की पूछताछ में लड़ने ने किया खुलासा
जब पुलिस ने लड़के से पूछताछ किया तो लड़के ने बताया कि मेरी प्रेमिका को पिता ही ले गए हैं. इसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की. पुलिस ने जांच की तो पता चला की कमलेश लड़की के साथ दिल्ली में रह रहा है और एक फैक्ट्री में काम करता है. जिसके दोनों को पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

Trending news