Kanpur Dehat: दो बाइक सवारों के लिए नए साल का पहला दिन बना काल, तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से मौत
Advertisement

Kanpur Dehat: दो बाइक सवारों के लिए नए साल का पहला दिन बना काल, तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से मौत

Kanpur Dehat News:  यूपी के कानपुर देहात जिले में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया. जहां क्रिकेट खेलकर लौट रहे दो बाइक सवार नवयुवक तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. 

मृतक फाइल फोटो.

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: यूपी के कानपुर देहात में थाना भोगनीपुर के अंतर्गत नए साल के पहले दिन एक ही गांव के दो युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए. दोनों युवक मैच खेल कर घर लौट रहें थे। वहीं घटना की जानकारी होते ही गांव में मातम पसर गया और दोनों ही युवकों के घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जिस पिकअप गाड़ी से हादसा हुआ उसको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

पिकअप की चपेट में आई मोटरसाइकिल 
कानपुर देहात में मूल रूप से बरौर के मड़ैया के रहने वाले तार बाबू का पुत्र आकाश (19) व नीरज का पुत्र सौरभ(18) घर से बिना बताए मोटरसाइकिल से घूमने के लिए निकले थे और घूमने के बाद वापस घर लौट रहे थे. आकाश व सौरभ मोटरसाइकिल से भोगनीपुर के हलधरपुर के पास मुगल रोड पर पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आ गई और दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गये.

ब्लड टेस्ट के लिए नहीं पड़ेगा भटकना, यह डिवाइस घर बैठे कर देगी काम, मोबाइल पर ही मिल

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस तत्काल दोनों घायलों को लेकर सीएससी पहुंची जहां पर डॉक्टरों ने आकाश व सौरभ को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने दोनों युवकों की शिनाख्त करने के बाद घटना की जानकारी युवकों के परिजनों को दी जिसके बाद तत्काल मौके पर मृतक आकाश व सौरभ के परिजन पहुंच गए और वही दोनों युवकों की मौत की जानकारी मिलते ही गांव में नए साल का जश्न का माहौल मातम में बदल गया. 

Lucknow: 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची की हत्या, पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए लगाई पांच

क्या बोले थाना प्रभारी 
थाना प्रभारी भोगनीपुर ने बताया कि दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

दुनिया में कब किसने भेजा पहला SMS, व्हाट्सएप या ईमेल, नए साल से पहले जान लें ये बात

 

 

Trending news