कानपुर देहात: बेटे की हत्या मामले में पिता ने कार्रवाई न होने का लगाया आरोप, SP से की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1425404

कानपुर देहात: बेटे की हत्या मामले में पिता ने कार्रवाई न होने का लगाया आरोप, SP से की शिकायत

कानपुर देहात में 23 अक्टूबर की शाम एक युवक की हत्या कर दी गयी थी. पीड़ित परिवार ने घटना में शामिल 10 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. शुक्रवार को पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई.

कानपुर देहात: बेटे की हत्या मामले में पिता ने कार्रवाई न होने का लगाया आरोप, SP से की शिकायत

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात:  कानपुर देहात में 23 अक्टूबर की शाम एक युवक की हत्या कर दी गयी थी. पीड़ित परिवार ने घटना में शामिल 10 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है, बल्कि पुलिस उल्टा पीड़ितों को धमकाकर मामले में समझौते का दबाव बना रही है. शुक्रवार को पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा और पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई.

क्या है पूरा मामला
कानपुर देहात के बरौर थाना क्षेत्र के ग्राम हैदरपुर के पीड़ित परिवार ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे बेटे उत्कर्ष के ऊपर बरौर पुलिस ने 2 बार 151 की कार्रवाई की थी. जिसके चलते मेरा बेटा गांव छोड़कर चला गया था. पुलिस ने 23 अक्टूबर को थाने बुलाया और उसके बाद घर जाने को कहा. उत्कर्ष घर के लिये निकला कि रस्ते में आरोपियों ने पिटाई कर हत्या कर दी. पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और पुलिस को हत्या की तहरीर दी.

फिलहाल मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है लेकिन अभी भी बाकी आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि शुक्रवार को घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने किसी तरह की खास कार्रवाई नहीं की है, बल्कि आरोपी और उनके रिश्तेदार पुलिस से दबाव बनवाकर घटना में शामिल आरोपियों के नाम निकलवाने का दबाव बना रहे हैं, समझौता न करने पर एक बार फिर हत्या करने की धमकी दे रहे हैं. 

वहीं, पुलिस अधीक्षक सुनीति ने इस पूरे मामले में बताया कि हत्या का मामला 10 लोगों के खिलाफ दर्ज है और घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तारी भी किया जा चुका है. एसपी ने परिजनों के आरोपों को ध्यान में रखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक से जांच कराने की बात कही है. 

Trending news