Gonda News: प्यार में अंधे पुत्र ने कर दी पिता की हत्या, गोंडा में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2246865

Gonda News: प्यार में अंधे पुत्र ने कर दी पिता की हत्या, गोंडा में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात

Gonda news: जिले में आरोपी बेटे रिजवान द्वारा ही अपने 70 वर्षीय पिता सरफराज खान की सिलबट्टे से प्रहार करके शनिवार देर रात में हत्या कर दी गई थी. जानिए क्या था पूरा मामला 

 

Gonda news

Gonda news/ Atul yadav: बाप बेटे के रिश्ते को कंलकित करने वाली खबर यूपी के गोंडा जिले से सामने आ रही है. यहां आरोपी बेटे रिजवान द्वारा ही अपने 70 वर्षीय पिता सरफराज खान की सिलबट्टे से प्रहार करके शनिवार देर रात में हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की वारदात से पूरे परिवार में मातम फैला हुआ था. दरअसल ये हत्या प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी. आरोपी को जिस लड़की से प्रेम था उससे शादी करने के लिए पिता ने मना कर दिया था. प्रेम में विवश रिजवान ने पिता पुत्र का रिश्ता भूल अपने ही पिता की हत्या कर दी. 

मामला गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र का है. आरोपी रिजवान को अपने सगे चाचा की बेटी से प्यार हो गया था, और वह उससे शादी करना चाहता था. लेकिन इसमें उसके पिता की रजामंदी नहीं थी. 
रिजवान के पिता ने उस लड़की हैदराबाद भिजवा दिया. आरोपी रिजवान अपने सगे चाचा की बेटी से इसलिए शादी करना चाहता था. क्योंकि उसकी पत्नी तीन महीना पहले अपने दो बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी और आरोपी के पास नहीं आ रही थी. 

इसी बात को लेकर के शनिवार की रात्रि में पिता और बेटे दोनों में आपसे कहासुनी हुई थी. जहां आप से कहासुनी के बाद आरोपी बेटे ने अपने पिता के सिर पर सिलबटट्टे से हमला करके हत्या कर दी थी. फिलहाल धानेपुर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही कार्रवाई करते हुए आरोपी कातिल बेटे आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी के पास से आलाकत्ल भी बरामद हुआ है.

मृतक के पत्नी की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू की तो मामला दूसरा निकाल कर आया फिलहाल आरोपी बेटी रिजवान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े- Ballia News: बलिया में बवाल, बुलेट सवार पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पर हमलावरों ने दनादन बरसा दी गोलियां

Trending news