कानपुर क्लर्क का अनोखा लेटर, पत्नी रूठ कर चली गई है मायके वापस लाने के लिए 3 दिन की चाहिए छुट्टी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1286123

कानपुर क्लर्क का अनोखा लेटर, पत्नी रूठ कर चली गई है मायके वापस लाने के लिए 3 दिन की चाहिए छुट्टी

Kanpur clerk Funny Letter: यूपी के कानपुर में शिक्षा विभाग में तैनात क्लर्क का अवकाश का एक लेटर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल होने की वजह उसकी पत्नी है. 

कानपुर क्लर्क का अनोखा लेटर, पत्नी रूठ कर चली गई है मायके वापस लाने के लिए 3 दिन की चाहिए छुट्टी

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश कानपुर में एक लिपिक का छुट्टी के लिए लिखा प्रार्थना पत्र (Kanpur clerk Funny Viral Letter) जमकर वायरल हो रहा है. खंड शिक्षा कार्यालय में तैनात लिपिक ने यह पत्र खंड शिक्षा अधिकारी को लिखा है. दरअसल लिपिक ने छुट्टी के लिए जो वजह बताई है वह खास है. उसने पत्र में लिखा कि पत्नी रूठ कर मायके चली गई है. वापस लाने के लिए 3 दिन का अवकाश चाहिए.

पत्नी को मनाने के लिए दिया जाए अवकाश 
शमशाद अहमद जो कि खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लिपिक पद पर तैनात हैं. उन्होंने  छुट्टी के लिए एक लेटर खंड शिक्षा अधिकारी को लिखा है, जिसमें अवकाश की वजह बताई गई है कि पत्नी की उससे किसी बात को लेकर तकरार हो गई, जिसके बाद वह दो बच्चों को लेकर मायके चली गई. पत्नी को मना कर वापस लाने के लिए गांव जाना पड़ रहा है जिसके लिए उसे छुट्टी दे दी जाए. 

WATCH: भोजपुरी एक्ट्रेस Mahi Srivastava ने Shilpi Raj के गाने पर बारिश में किया ऐसा डांस, नीलम गिरी मानी हार!

बता दें कि सोशल मीडिया पर छुट्टी और त्याग पत्र के लेटर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. हालही में एक त्यागपत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, लोग उस कर्मचारी के द्वारा दिए गए त्याग पत्र की काफी सराहना कर रहे थे. इस दौरान एक यूजर लिखा कि 'ऐसा त्याग पत्र मैंने आज तक नहीं देखा और इस तरह का त्याग पत्र देने के लिए हिम्मत चाहिए, जोकि सबके अंदर नहीं होता है'. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- 'काफी फनी है यह शख्स ऐसे त्याग पत्र कौन देता है भाई'...

UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह राठौर ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'

UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'

Trending news