Kannauj News: रेप पीड़िता की मां से दुष्कर्म करने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार, एक महीने पहले हुआ था प्रमोशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1326835

Kannauj News: रेप पीड़िता की मां से दुष्कर्म करने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार, एक महीने पहले हुआ था प्रमोशन

Kannauj Policeman Rapes Woman: पीड़ित महिला ने बताया कि हाजी शरीफ चौकी प्रभारी अनुप कुमार मौर्य से वह अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग करने पहुंची थीं. लेकिन, अनूप मौर्य ने उन्हें ही अपनी हवस का शिकार बना लिया. एसपी के निर्देश पर अनूप मौर्य को जेल भेज दिया गया है.

Kannauj News: रेप पीड़िता की मां से दुष्कर्म करने वाला इंस्पेक्टर गिरफ्तार, एक महीने पहले हुआ था प्रमोशन

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज से पुलिस विभाग को शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है. एक चौकी इंचार्ज पर बहुत ही संगीन आरोप लगा है. जानकारी मिल रही है कि यहां पर अपनी रेप पीड़ित बेटी के लिए न्याय मांगने आई मां से ही चौकी इंचार्ज ने दुष्कर्म किया है. आरोप है कि उसने अपने सरकारी आवास सारी हदें पार कर दीं. एसपी के आदेश के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई है और चौकी इंचार्ज को जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Lowest Crime Rate in UP: दंगामुक्त यूपी पर NCRB की मुहर, सिर्फ एक मामला सामने आया, जानें किन राज्यों में सबसे ज्यादा केस

आरोप: दुष्कर्म पीड़िता की मां के साथ पुलिसकर्मी ने किया दुष्कर्म
पूरा मामला विस्तार से बताते हैं. कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला की बेटी के साथ में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. मामले की विवेचना कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र में मौजूद चौकी हाजी शरीफ के प्रभारी अनूप कुमार मौर्य को मिली थी. चौकी इंचार्ज का कर्तव्य था कि वह महिला की दुष्कर्म पीड़ित बेटी को न्याय दिलाए और आरोपियों पर कठोर कार्रवाई करे. लेकिन, हुआ इससे विपरीत. न्याय की आस में बैठी दुष्कर्म पीड़िता की मां भी दुष्कर्म का शिकार हो गई. 

जांच रिपोर्ट में सभी आरोप सही पाए गए
पीड़ित महिला ने अपनी तहरीर में बताया कि हाजी शरीफ चौकी प्रभारी अनुप कुमार मौर्य ने बेटी के साथ दुष्कर्म के मुकदमे को लेकर उसे पुलिस लाइन मोड़ पर मिलने को कहा. इसके बाद सादी वर्दी में पहुंचे चौकी इंचार्ज अनूप मौर्य ने उसे बाइक पर बैठाया और पुलिस लाइन की ओर ले गया. महिला ने यह भी बताया कि चौकी प्रभारी अनूप कुमार मौर्य ने अपने पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास पर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस मामले की सूचना महिला ने एसपी को दी थी. इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी अनुपम सिंह ने सदर सीओ शिव प्रताप सिंह को 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट देने के लिए कहा था. 

यह भी पढ़ें: महराजगंज SP डॉ कौस्तुभ की अनोखी पहल, बीट पुलिसकर्मी वादी के घर पहुंचाएंगे FIR की कॉपी

पुलिस ऐसा करेगी तो न्याय कौन दिलाएगा?
सीओ सदर की जांच में ऐसे तथ्य मिले, जिनसे यह साबित हो गया कि चौकी इंचार्ज ने महिला से दुष्कर्म किया था. फिर, चौकी इंचार्ज का भी मेडिकल परीक्षण हुआ और उसको एसपी के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया. वहीं, अब बड़ा सवाल खड़ा होता है कि पीड़ितों को न्याय देने वाली पुलिस अगर खुद ही अत्याचार पर उतर आएगी तो न्याय की आस किससे की जाए?

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

 

Trending news