बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री को लेकर जेपी नड्डा ने सांसदों को दी नसीहत, अब करना होगा ये काम
Advertisement

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री को लेकर जेपी नड्डा ने सांसदों को दी नसीहत, अब करना होगा ये काम

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री के मुद्दे पर बयानबाजी किसी भी दल के लिए सियासी तौर पर फायदे या नुकसान का सौदा साबित हो सकता है. ऐसे में राजनीतिक रूप से संवेदनशील इस मुद्दे को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने सांसदों को एक नसीहत दी है.

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री को लेकर जेपी नड्डा ने सांसदों को दी नसीहत, अब करना होगा ये काम

लखनऊ: पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र शास्त्री को लेकर सियासी दलों और उनके नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस मुद्दे पर नेताओं ने पक्ष-विपक्ष में खूब बयानबाजी की है. लेकिन अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी पार्टी के नेताओं को हिदायत दी है कि ऐसे मुद्दों पर बयानबाजी से दूर रहें.

उन्होंने नेताओं को बेवजह की बयानबाजी से बचने की नसीहत दी है. बताया जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष ने शुक्रवार को पार्टी सांसदों के साथ वर्चुअल मीटिंग की है. जेपी नड्डा इस मीटिंग में सांसदों से साफ शब्दों में कहा है कि विवादित और धार्मिक मुद्दों पर बयानबाजी से दूर रहें. यह जानकारी सूत्रों के हवाले से सामने आई है.

पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता ही देंगे बयान

उन्होंने कहा है कि ऐसे किसी भी मुद्दे पर पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता ही बयान देंगे. जेपी नड्डा ने सांसदों से कहा, ‘धार्मिक मामले, सनातन धर्म जैसे विषय जिनके हैं वो देखेंगे, लेकिन राजनीतिक लोगों को इसमें नहीं पड़ना चाहिए और न ही बयान देना चाहिए. बागेश्वर धाम में जिसकी आस्था है वो नेता जाएं, पर बेवजह के बयानों से परहेज करें. पार्टी का थीम सबका साथ , सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास है और इसी थीम पर काम करें. 

यह भी पढ़ेंCM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने वाले उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत

बजट और सरकारी योजनाओं पर करें चर्चा

बीजेपी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि सांसद खेल स्पर्धा समेत अन्य प्रोग्राम को समय पर पूरा करें. जनता के बीच जाकर बजट और राष्ट्रपति के अभिभाषण को लेकर बात करें. उन्होंने सांसदों से सरकार की योजनाओं को निचले स्तर तक पहुंचाने की अपील की है. 

WATCH:रामचरितमानस की एक और चौपाई को लेकर विवाद, कुम्हार समाज ने जताई आपत्ति

Trending news