जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की टक्कर में दो की मौत, 8 घायल
Advertisement

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की टक्कर में दो की मौत, 8 घायल

Jaunpur News:  जौनपुर में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो में टक्कर मार दी. जिसमें दो महिला की मौके पर ही मौत हो गई और वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.  घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है.

जौनपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की टक्कर में दो की मौत, 8 घायल

अजीत सिंह/जौनपुर: लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कंधरपुर हाईवे पर एक तेज रफ्तार विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो महिला की मौके पर ही मौत हो गई और वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा एंबुलेंस बुलाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी परिजनों को मिलते हैं पूरे परिवार में कोहराम मच गया वही पुलिस ने मृत लोगों के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

आपको बता दें कि सिकरारा थाना क्षेत्र के लाला बाजार निवासी भोलानाथ गुप्ता के पुत्र का विवाह 27 नवम्बर को हुआ था. परिवार द्वारा दुल्हन और दूल्हा को दर्शन कराने के लिए मां शीतला धाम चौकिया से दर्शन कराने गए थे. घर वापसी आते समय लखनऊ-वाराणसी पर अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने कंधरपुर गांव के पास हाईवे के किनारे बोलेरो को टक्कर मार दी. प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बुलेरो के परखचे उड़ गए.

वहीं घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए ग्राम प्रधान विजय शंकर यादव ने बताया कि भोलानाथ गुप्ता अपने बहू और बेटे को मां शीतला धाम दर्शन कराने अपने पूरे परिवार के साथ बोलोरो वाहन से गये थे जो दर्शन के बाद घर लौटते समय लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कंधरपुर हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें दो महिला की मौत हो गई है और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

घटना की जानकारी देते हुए एसपी सीटी डाक्टर संजय कुमार ने बताया कि एक परिवार द्वारा माँ शीतला चौकिया धाम से दर्शन कर के लौट रहे परिजनों का कंधरपुर हाईवे के पास विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने बोलोरो सवार को टक्कर मार दी. जिसमें एक महिला की मौके पर मौत हो गई और बोलोरो में सवार आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी चायलो को एम्बुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भेज दिया गया है. जहां सभी घायलो का इलाज चल रहा है. साथ ही बताया की शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

Trending news