जौनपुर में ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना, बताया अब किससे करेंगे गठबंधन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1272028

जौनपुर में ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना, बताया अब किससे करेंगे गठबंधन

OP Rajbhar in Jaunpur: जौनपुर में सपा गठबंधन से अलग होने के बाद ओपी राजभर ने एक बार फिर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है. राजभर ने साथ ही भविष्य में किस दल के साथ गठबंधन के सवाल पर भी जवाब दिया है. 

जौनपुर में ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर जमकर साधा निशाना, बताया अब किससे करेंगे गठबंधन

अजीत सिंह/जौनपुर: जौनपुर युवा मोर्चा के बैठक में भाग लेने रविवार को जौनपुर पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया. ओपी राजभर का साफ कहना है कि गठबंधन टूट चुका है. अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल और भाभी अपर्णा यादव तक को नहीं संभाल पाए. अखिलेश अगर अपने परिवार को नहीं संभाल पा रहे हैं तो हमें कहां से संभालेंगे. वो अपने सामने किसी की नहीं सुनते हैं.

राजभर ने कहा कि अकेले कोई पार्टी सरकार नहीं बना सकती है. हमको भी कहीं ना कहीं गठबंधन करना है. पार्टी नेताओं और विधायकों से राय लेंगे. उन्होंने कहा कि कुछ पार्टी के नेताओं की राय और उनको व्यक्तिगत रूप से लगता है कि बसपा से बात करनी चाहिए. आज़मगढ़ उपचुनाव में बसपा ने अच्छा प्रदर्शन किया है. मायावती अखिलेश यादव से ज्यादा क्षेत्र में रहती हैं. चुनाव में अखिलेश यादव टिकट देने में भी पक्षपात करते थे. सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग लोगों को टिकट दिया करते थे.

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद की तरफ से एनडीए में आने की बात पर ओमप्रकाश राजभर ने तीखा व्यंग कसा. उन्होंने कहा कि संजय निषाद भारतीय जनता पार्टी के मालिक नहीं है.  राजभर ने कहा कि यूपी में एसी की राजनीति की हवा खराब हो गई है. एसी आराम करने के लिए बनाई गई थी। लेकिन, यूपी में कुछ नेताओं को AC की हवा रास आ गयी है.

राजभर ने कहा कि मैंने अखिलेश से कहा था कि कुछ दिन नॉन एसी की हवा ली जाए लेकिन मेरी बात नहीं सुनी गई. अमित शाह और मायावती भी एसी में रहती हैं लेकिन वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करती रहती हैं. 2024 के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह बसपा से बात करने के मूड में हैं. 

उन्होंने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री योगी ने फोन किया और राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मिलने के लिये बोला था. मैं उनसे मिलने चला गया. ये बात भी अखिलेश को नागवार लगी. अपने को मिली वाई कैटगरी सुरक्षा के बारे में कहा कि मेरे ऊपर हमला हुआ था. 9 मुकदमे आजमगढ़ गाजीपुर लखनऊ में लिखे गए हैं, जो लोगों ने चुनाव के दौरान मेरे ऊपर हमला हमला किया था वो पकड़े गये तब से सुरक्षा मिली है. 

जौनपुर में फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, सपा नेता के अवैध जमीन पर कब्जा कर बने स्कूल को किया ध्वस्त

National Parents Day 2022: बूढ़े माता-पिता के लिए 'हथियार' है भारत सरकार का ये एक्ट, नहीं जानते तो अब जान लीजिए..

 

Trending news